A
Hindi News खेल क्रिकेट घर खरीदने के लिए कन्फ्यूज पंत ने फैन्स से पूछा सवाल तो फिर सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

घर खरीदने के लिए कन्फ्यूज पंत ने फैन्स से पूछा सवाल तो फिर सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

कन्फ्यूज पंत ने फैंस से सवाल पूछ डाला कि घर खरीदने के लिए गुडगाँव कैसा रहेगा। जिसके बाद से फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर दिलचस्प राय देते नजर आ रहे हैं।   

Rishabh Pant- India TV Hindi Image Source : GETTY Rishabh Pant

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले सिडनी में मैच बचाऊ तो बाद में गाबा में मैच जिताऊ पारी खेलकर लौटने वाले रिषभ पंत ने अब सोशल मीडिया पर फैन्स से एक दिलचस्प राय मांगी है। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद अब उनके घर वाले उनसे नए घर की डिमांड कर रहे हैं। जिस पर कन्फ्यूज पंत ने सोशल मीडिया पर ही फैंस से सवाल पूछ डाला कि घर खरीदने के लिए गुडगाँव कैसा रहेगा। जिसके बाद से फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर दिलचस्प राय देते नजर आ रहे हैं। 

पंत ने अपनी अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा, "जब से ऑस्ट्रेलिया से लौटकर वापस आया हूं। घरवाले पीछे पड़ गए हैं कि नया घर ले लो। अब क्या गुड़गांव सही रहेगा? और कोई विकल्प है तो बताओ..."

इस तरह के सवाल के बाद कोई उन्हें कोहली के गुडगाँव वाले घर के पास खरीदने की सलाह दे रहा है तो कोई कुछ कह रहा है। जिससे ट्वीटर पर बाढ़ सी आ गई है। 

ये भी पढ़ें - नाथन लायन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की टीम इंडिया द्वारा दी गई जर्सी, साथ लिखी ये दिल छू लेने वाली बात

बता दें कि भारतीय कप्तान विराट कोहली की अनुपस्थिति में रहाणे की कप्तानी में पंत ने ऑस्ट्रेलिया में शानदार खेल दिखाया। पहले उन्होंने सिडनी में 97 रनों की शानदार पारी खेली उसके बाद गाबा के अंतिम टेस्ट मैच में उन्होंने 89 रनों की नाबाद पारी खेलकर भारत को मैच के साथ सीरीज भी जिताई। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर दोबारा पंत छाए हुए हैं। वहीं ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में 2-1 से हराने के बाद अब टीम इंडिया का सामना इंग्लैंड से होना है। जिसमें इंग्लैंड की टीम अपने लम्बे भारत दौरे पर 4 टेस्ट, 5 टी20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। 

ये भी पढ़ें - कोहली और रहाणे की कप्तानी में क्या है बड़ा अंतर, गेंदबाजी कोच ने किया खुलासा 

Latest Cricket News