1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. नाथन लायन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की टीम इंडिया द्वारा दी गई जर्सी, साथ लिखी ये दिल छू लेने वाली बात

नाथन लायन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की टीम इंडिया द्वारा दी गई जर्सी, साथ लिखी ये दिल छू लेने वाली बात

इस जर्सी पर अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा और रोहित शर्मा समेत कुल 16 खिलाड़ियों ने साइन किए हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 27, 2021 22:19 IST
Nathan Lyon shares the jersey given by Team India on Instagram- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES/ NATHAN LYON INSTAGRAM Nathan Lyon shares the jersey given by Team India on Instagram

ऑस्ट्रेलिया को उसी की सरजमीं पर एक बार फिर भारतीय टीम ने 2-1 से मात दी थी। ब्रिसबेन में खेले गए आखिरी मुकाबले को टीम इंडिया ने 3 विकेट से जीतकर गाबा में ऑस्ट्रेलिया का गुरूर तोड़ा था। मैच के बाद भारतीय टीम ने एक जर्सी पर साइन कर ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर नाथन लायन को गिफ्ट की थी। यह उपहार टीम इंडिया ने नाथन लायन के 100वें टेस्ट मैच के उपलक्ष्य में दी थी।

ये भी पढ़ें - ऑस्ट्रेलियाई ओपन से हटने के बाद इटली में चैलेंजर टूर्नामेंट में खेलेंगे एंडी मरे

नाथन लायन ने अब इस जर्सी की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए टीम इंडिया के लिए दिल छू लेने वाली बात लिखी है।

लायन ने टीम इंडिया के बारे में लिखा "अजिंक्य रहाणे और टीम इंडिया को सीरीज़ जीत पर ढेर सारी बधाई! आपने स्पोर्ट्समैनशिप दिखाते हुए हस्ताक्षरित टीम इंडिया की जर्सी दी उसके लिए धन्यवाद। एक टीम के रूप में यह काफी अच्छी है।"

ये भी पढ़ें - ISL-7 : बेंगलुरू के सामने होगी हैदराबाद की कड़ी परीक्षा

इस जर्सी पर अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा और रोहित शर्मा समेत कुल 16 खिलाड़ियों ने साइन किए हैं।

लायन ने अपनी इस पोस्ट में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ भी तस्वीर पोस्ट की है। इसी के साथ उन्होंने लिखा "घर पहुंचने के एक हफ्ते बाद मुझे पीछे देखने का मौका मिला। ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलना और हरी टोपी लेने हमेशा से सपना था। मैं ऑस्ट्रेलिया के लिए एक टेस्ट मैच खेलने के लिए बेहद विनम्र और आभारी हूं जिसने अकेले 99 और दिए।"

ये भी पढ़ें - PAK vs SA 1st Test Day 2 : फवाद आलम के शतक से मजबूत स्थिति में पाकिस्तान

उन्होंने आगे लिखा "मुझे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के कुछ महान खिलाड़ियों से खेलने और सीखने का अवसर मिला है और दोस्ती की है जो जीवन भर चलेगी। 100 मैचों का जश्न मनाने के लिए ब्रिस्बेन में मैदान पर चलना मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से एक बहुत गर्व का क्षण था। भले ही हम काम पूरा नहीं कर पाए। मैं रोज़ाना बेहतर क्रिकेटर बनने के लिए सीखता और विकसित होता रहूँगा।"

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नाथन लायन ने कुल चार मैच खेले थे जिसमें उन्होंने 9 ही खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखाया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड