Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ISL-7 : बेंगलुरू के सामने होगी हैदराबाद की कड़ी परीक्षा

पिछले पांच मैचों में अजेय रहे हैदराबाद एफसी इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के गुरुवार को यहां होने वाले मैच में बेंगलुरू एफसी की कड़ी चुनौती से पार पाकर शीर्ष चार में अपना स्थान बरकरार रखने की कोशिश करेगा। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: January 27, 2021 20:03 IST
ISL-7: Hyderabad will face a tough test in front of Bengaluru- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@HYDFCOFFICIAL ISL-7: Hyderabad will face a tough test in front of Bengaluru

वास्को। पिछले पांच मैचों में अजेय रहे हैदराबाद एफसी इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के गुरुवार को यहां होने वाले मैच में बेंगलुरू एफसी की कड़ी चुनौती से पार पाकर शीर्ष चार में अपना स्थान बरकरार रखने की कोशिश करेगा। हैदराबाद की इस सत्र की शुरुआत अच्छी रही थी लेकिन बाद में वह पिछड़ने लगा। पिछले पांच मैचों में हालांकि उसने दो में जीत दर्ज की और तीन ड्रा खेले। 

ये भी पढ़ें - PAK vs SA 1st Test Day 2 : फवाद आलम के शतक से मजबूत स्थिति में पाकिस्तान

वह अब भी शीर्ष चार में है और कोच मैनुअल मारक्वेज जानते हैं कि बेंगलुरू के खिलाफ तिलक मैदान पर होने वाले मैच में जीत से वे अपना स्थान कायम रखने में सफल रहेंगे। मारक्वेज ने कहा,“हां, मुझे लगता है कि इस समय प्रतियोगिता बराबरी पर है। हमने काफी ड्रॉ खेले हैं, जिससे चीजें मुश्किल हो गई है क्योंकि सभी टीमें शीर्ष चार में बने रहने के लिए मुकाबला कर रही है। मुझे लगता है कि सभी टीमों के पास संभावना है।” 

ये भी पढ़ें - Syed Mushtaq Trophy : धोनी के अंदाज में बड़ौदा के इस खिलाड़ी ने खत्म किया मैच, आखिरी 3 गेंदों पर बनाए 15 रन

बेंगलुरु की टीम पिछले सात मैचों से एक भी मैच नहीं जीती है। इसके बावजूद मारक्वेज को लगता है कि यह एक कड़ा मुकाबला होगा। मारक्वेज ने कहा, “ मुझे लगता है कि हम मजबूत टीमों के खिलाफ खेले हैं। जब हमारे पास गेंद होती है, तो हम बेंगलुरु के बॉक्स में अधिकतम खिलाड़ियों के साथ पहुंचने की कोशिश करेंगे। और जब उनके पास गेंद होगी, तो हमें पूरी सतर्कता के साथ हमारे बॉक्स में पहुंचने से बचना होगा।” 

ये भी पढ़ें - सौरव गांगुली अपने हृदय के चैकअप के लिए आए थे - अपोलो अस्पताल

बेंगलुरू शीर्ष चार में जगह बनाने से केवल चार अंक ही दूर है। अंतरिम कोच नौशाद मूसा को अभी भी काफी उम्मीदें है। मूसा युवा खिलाड़ियों को मौका देना चाहते हैं। 

मूसा ने कहा, “ हम चीजों को संतुलित रखने की कोशिश करते हैं। हमने प्लेआफ के लिए अब भी अपनी उम्मीदें नहीं छोड़ी है। लेकिन हम उन्हें (युवा खिलाड़ियों को) अगले सीजन की तैयारी के लिए समय दे रहे हैं।’’

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement