A
Hindi News खेल क्रिकेट पाकिस्तान में भी बजा ऋषभ पंत का डंका, शोएब अख्तर ने तारीफ में कह दी यह बात

पाकिस्तान में भी बजा ऋषभ पंत का डंका, शोएब अख्तर ने तारीफ में कह दी यह बात

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने ऋषभ पंत की जमकर तारीफ की है। शोएब ने अपने यूट्युब चैनल पर कहा कि टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड को पंत का फैंटा लगा है।

Rishabh Pant, Pakistan, Shoaib Akhtar, sports, cricket - India TV Hindi Image Source : BCCI.TV Rishabh Pant

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपने सबसे बेहतरीन दौर से गुजर रहे हैं। ऋषभ ने इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच में बेहतरीन शकतीय पारी खेली जिसके कारण टीम इंडिया ने मैच को पारी और 25 रन से अपने नाम किया। सीरीज में 3-1 से जीत के साथ ही भारत वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच गया है।

पंत की इस बेहतरीन खेल के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने उनकी जमकर तारीफ की है। शोएब ने अपने यूट्युब चैनल पर कहा कि टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड को पंत का फैंटा लगा है।

यह भी पढ़ें- WI vs SL : आखिरी टी-20 में वेस्टइंडीज ने श्रीलंका को 3 विकेट से रौंदा, 2-1 से सीरीज किया अपने नाम

शोएब ने कहा, ''भारत को पहले ही कह देना चाहिए था कि इंग्लैंड हमसे नहीं जीत सकता है। इंग्लैंड के बल्लेबाज टेस्ट सीरीज में पूरी तरह से फ्लॉप रहे। वहीं भारत के लिए पंत और वाशिंग्टन सुंदर जैसे बल्लेबाजों ने रन बनाए।''

उन्होंने कहा, ''दोनों ही टीमों के लिए पिच एक जैसी थी। ऐसे में यह कहना गलत होगा कि विकेट आसान नहीं था। निश्चित रूप से विकेट मुश्किल था लेकिन भारतीय बल्लेबाजों ने इंग्लैंड से बेहतर किया।''

वहीं शोएब ने डेब्यू करने वाले अक्सर पटेल की गेंदबाजी की भी जमकर तारीफ की। शोएब का मानना है कि अक्सर टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 100 विकेट के आंकड़े को छू सकता है।

यह भी पढ़ें- Road Safety World Series : टूर्नामेंट में दूसरी जीत पर श्रीलंका की नजर, सामने हैं साउथ अफ्रीका की चुनौती

शोएब ने कहा, ''अक्सर पटेल जिस तरह से गेंदबाजी करते हैं, अगर उन्हें चार या पांच सीरीज में खेलने का मौका मिलता है तो वह बहुत जल्द अपने 100 विकेट पूरे कर लेंगे।

इसके साथ ही शोएब ने माना कि भारत टेस्ट सीरीज में हमेशा इंग्लैंड से आगे रहा और इंग्लैंड की टीम ने बहुत ही बुरा प्रदर्शन किया।

 

Latest Cricket News