A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया दौरे से बीसीसीआई की कमेंट्री पैनल में वापसी करेंगे संजय मांजरेकर

ऑस्ट्रेलिया दौरे से बीसीसीआई की कमेंट्री पैनल में वापसी करेंगे संजय मांजरेकर

मांजरेकर ने पिछले साल विश्व कप के दौरान रवींद्र जडेजा को लेकर की टिप्पणी की थी और उन्होंने कहा था कि उन्हें वो खिलाड़ी पसंद नहीं जो टूकड़ों में प्रदर्शन करते हैं, जैसे कि वनडे में जडेजा कर रहे हैं।

Sanjay Manjrekar, BCCI, Australia tour, Sports, cricket- India TV Hindi Image Source : IPL2020.COM Sanjay Manjrekar

पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय मांजरेकर ऑस्ट्रेलिया दौरे से एक बार फिर से कमेंट्री बॉक्स में वापसी करेंगे। मांजरेकर शनिवार को खुद इसकी पुष्टि की है। 55 वर्षीय मांजरेकर ने आईएएनएस से कहा कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर होने वाली टेस्ट, वनडे और टी-20 सीरीज के लिए उन्हें टीवी कमेंट्री पैनल में शामिल किया गया है। 27 नवंबर से 19 जनवरी 2021 तक होने वाली सीरीज के मैचों का प्रसारण अधिकार सोनी पिक्च र्स नेटवर्क के पास है।

मांजरेकर ने पिछले साल विश्व कप के दौरान रवींद्र जडेजा को लेकर की टिप्पणी की थी और उन्होंने कहा था कि उन्हें वो खिलाड़ी पसंद नहीं जो टूकड़ों में प्रदर्शन करते हैं, जैसे कि वनडे में जडेजा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- आईपीएल के अगले सीजन में आरसीबी ने दिए अपनी टीम बदलने का संकेत, नीलामी का है इंतजार

इसके बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने आईपीएल-13 के मांजरेकर को कमेंट्री पैनल में शामिल नहीं किया था।

भारतीय टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे की शुरूआत करेगी। दोनों टीमों के बीच पहला और दूसरा वनडे सिडनी में 27 और 29 नवंबर को खेला जाएगा। इसके बाद तीसरा और अंतिम वनडे दो दिसंबर को कैनबरा में होगा।

वनडे सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच खेली जाने वाली टी 20 सीरीज कैनबरा और सिडनी में खेले जाएंगे। पहला मैच चार दिसंबर को कैनबरा में, जबकि सीरीज के बाकी दो मैच छह और आठ दिसंबर को सिडनी में खेले जाएंगे।

यह भी पढ़ें- IPL के इतिहास के पहली बार फाइनल में मुंबई के सामने नहीं होगी धोनी की चुनौती, इस आंकड़े को जानकर होगी हैरानी

सीमित ओवरों की सीरीज के बाद विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम 17 दिसंबर से एडिलेड में मेजबान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले डे नाइट टेस्ट मैच से बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खिताब बचाने के अभियान की शुरूआत करेगा।

एडिलेड में होने वाले पहले डे नाइट टेस्ट मैच के बाद दोनों टीमें 26 दिसंबर से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में दूसरा टेस्ट, सात जनवरी 2021 से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एसजीसी) में तीसरा टेस्ट और 15 जनवरी 2021 से गॉबा में चौथा और अंतिम टेस्ट मैच खेलेगी।

Latest Cricket News