1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. आईपीएल के अगले सीजन में आरसीबी ने दिए अपनी टीम बदलने का संकेत, नीलामी का है इंतजार

आईपीएल के अगले सीजन में आरसीबी ने दिए अपनी टीम बदलने का संकेत, नीलामी का है इंतजार

मीडिया से बात करते हुए बेंगलोर के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशन माइक हेसन ने कहा कि वह नीलामी को लेकर पहले तथ्यों की पुष्टि करेंगे और फिर रणनीति बनाएंगे।

IANS IANS
Published on: November 07, 2020 21:05 IST
RCB, IPL, IPL 2020, Sports, cricket, sports- India TV Hindi
Image Source : IPL2020.COM RCB

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का एक और बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का खिताब जीतने का सपना टूट गया। अब वह अगले सीजन के लिए भारतीय खिलाड़ियों का एक कोर ग्रुप बनाना चाहती है, खासकर मध्य क्रम के लिए, क्योंकि उनको लगता है कि उनकी बल्लेबाजी विदेशी खिलाड़ियों पर ज्यादा निर्भर है। मीडिया से बात करते हुए बेंगलोर के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशन माइक हेसन ने कहा कि वह नीलामी को लेकर पहले तथ्यों की पुष्टि करेंगे और फिर रणनीति बनाएंगे।

हेसन ने भारतीय खिलाड़ियों को प्राथमकिता देने की बात के संकेत देते हुए कहा, "खिलाड़ियों का कोर ग्रुप अच्छा है। हमें बस थोड़े बहुत बदलावों की जरूरत है, इसमें कोई शक नहीं है। हम मध्य क्रम की बात करते हैं। यह हमेशा विदेशी खिलाड़ियों की मदद से ही नहीं सुधारा जा सकता। हमें देखना होगा कि हमें इसे कैसे मजबूत करना है क्योंकि हम एक हिस्से को मजबूत कर दूसरे को कमजोर नहीं छोड़ सकते।"

यह भी पढ़ें- विराट कोहली को आरसीबी का कप्तान बनाए रखना चाहते हैं टीम के सहयोगी स्टाफ

उन्होंने कहा, "इसलिए हम भारतीय खिलाड़ियों के कोर ग्रुप को तैयार करने की सोच रहे हैं।"

न्यूजीलैंड के पूर्व कोच ने कहा कि वॉशिंगटन सुंदर और देवदत्त पडिकल का सामने आना उनकी योजना का हिस्सा था। बेंगलोर ने टीम को लेकर शुरुआत चर्चा तो कर ली है लेकिन वह नीलामी को लेकर स्पष्ट जानकारी मिलने का इंतजार कर रही हैं।

हेसन ने कहा, "यह बदलाव अगले सप्ताह में निश्चित तौर पर होने वाला है। हमने शुरुआती चर्चा तो कर ली है। हमें पहले थोड़ी बहुत जानकारी मिले फिर हमें पता करना होगा कि यह छोटी नीलामी होगी या बड़ी, लेकिन खिलाड़ियों का कोर ग्रुप अच्छा है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker