A
Hindi News खेल क्रिकेट बढती उम्र में मोहम्मद कैफ की बेहतरीन फील्डिंग देख सचिन ने दिया उन्हें ये नया नाम, अब किया खुलासा

बढती उम्र में मोहम्मद कैफ की बेहतरीन फील्डिंग देख सचिन ने दिया उन्हें ये नया नाम, अब किया खुलासा

सचिन कोरोनावायरस के कारण रद्द हुई रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज की बात कर रहे थे जहां वे इंडिया लेजेंड्स की ओर से वेस्टइंडीज लेजेंड्स के खिलाफ खेल रहे थे।

Sachin Tendulkar- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Sachin Tendulkar

नई दिल्ली| पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने एक मजेदार घटना को याद किया है, जिसमें उन्होंने पूर्व टीम साथी मोहम्मद कैफ को एक नया नाम दिया था। सचिन कोरोनावायरस के कारण रद्द हुई रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज की बात कर रहे थे जहां वे इंडिया लेजेंड्स की ओर से वेस्टइंडीज लेजेंड्स के खिलाफ खेल रहे थे।

इस सीरीज के पहले मैच में कैफ काफी गंभीर दिख रहे थे और अपना पूरा प्रयास दे रहे थे। इस पर उन्हें हल्के फुल्के अंदाज में सचेत किया गया कि अभी तो टूर्नामेंट में कई मैच होने हैं।

सचिन ने एक यूट्यूब चैनल पर कहा, "हमें कैफ को सतर्क रहने के लिए कहना पड़ा। हमने उनका नाम 'भाई साहब, भाई साहब, थोड़ा संभलके' रखा था। टूर्नामेंट का यह पहला मैच था और हमें काफी मैच खेलने थे।"

ये भी पढ़ें : विजडन में नहीं आया रोहित शर्मा का नाम तो नाराज हुए सुनील गावस्कर, कहा- क्या उन्हें आएगी नींद?

उन्होंने कहा, "क्या होगा अगर तुम्हें चोट लग जाती या कुछ और हो जाता। उनके लिए फील्डिंग में डाइव लगाना स्वभाविक था। वह सोचते हैं कि अगर तुम फिट रहते हो ऐसी चीजें करना जारी रखोगे। वास्तव में वह बहुत फिट खिलाड़ी हैं। वह टीम में एक शानदार फील्डर थे।"

ये भी पढ़ें : धोनी ने कहा था ड्वेन ब्रावों को बूढ़ा तो फिर दोनों के बीच हुई दौड़ कि प्रतियोगिता, जाने कौन जीता

Latest Cricket News