A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2021 की शुरुआत से बाहर हो सकते हैं श्रेयस अय्यर, इंग्लैंड के खिलाफ हुए चोटिल

IPL 2021 की शुरुआत से बाहर हो सकते हैं श्रेयस अय्यर, इंग्लैंड के खिलाफ हुए चोटिल

श्रेयस अय्यर के बायें कंधे की हड्डी इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में फील्डिंग के दौरान खिसक गई जिससे नौ अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल में उनके खेलने पर संदेह की स्थिति हो गई है।

Shreyas Iyer- India TV Hindi Image Source : BCCI.TV Shreyas Iyer

पुणे| भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के बायें कंधे की हड्डी इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में फील्डिंग के दौरान खिसक गई जिससे नौ अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल में उनके खेलने पर संदेह की स्थिति हो गई है। यह घटना इंग्लैंड की पारी के आठवें ओवर की है जब शारदुल ठाकुर की गेंद पर जॉनी बेयरस्टॉ के शॉट पर गेंद को रोकने के लिये श्रेयस ने डाइव लगाया। वह दर्द से कराहते दिखे और कंधा पकड़कर मैदान से बाहर चले गए। 

श्रेयस आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं। बीसीसीआई ने मेडिकल अपडेट में कहा ,‘‘श्रेयस अय्यर के बायें कंधे की हड्डी क्षेत्ररक्षण के दौरान आठवें ओवर में खिसक गई। उन्हें स्कैन के लिये ले जाया गया है और वह इस मैच में आगे नहीं खेल सकेंगे।’’ 

IND vs ENG : 100 रनों की ओपनिंग साझेदारी से रॉय-बेयरेस्टो की जोड़ी ने सचिन-सहवाग के इस रिकॉर्ड को छुआ

इसमें आगे कहा गया ,‘‘रोहित शर्मा को बल्लेबाजी के दौरान दाहिनी कोहनी में चोट लगी। उन्हें बाद में दर्द महसूस हुआ। वह क्षेत्ररक्षण नहीं कर सकेंगे।’’ 

IND vs ENG : चौका रोकने के प्रयास में चोटिल हुए श्रेयस अय्यर, भारत को लगा बड़ा झटका

श्रेयस की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स पिछले आईपीएल के फाइनल तक पहुंची थी। कंधे की हड्डी खिसकने पर ठीक होने में छह सप्ताह लग जाते हैं और सर्जरी होने पर उससे भी अधिक समय लगता है।

Latest Cricket News