A
Hindi News खेल क्रिकेट 8 अप्रैल को होगा श्रेयस अय्यर के कंधे की सर्जरी, आईपीएल 2021 से हुए बाहर : रिपोर्ट

8 अप्रैल को होगा श्रेयस अय्यर के कंधे की सर्जरी, आईपीएल 2021 से हुए बाहर : रिपोर्ट

अय्यर को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान पारी के आठवें ओवर में फील्डिंग के दौरान चोट लगी थी। इस चोट के बाद अय्यर को दर्द से कराहते हुए देखा गया था।

shreyas iyer, shreyas iyer injury, shreyas iyer injury update, India vs England 3rd ODI, India vs En- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@TRISHIKASHARMA7 shreyas iyer

इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी श्रेयस अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे। अय्यर को कंधे में चोट लगी थी और अब उनके चोट की सर्जरी की जाएगी। ऐसे में यह कहा जा रहा है कि इस सर्जरी के कारण अय्यर को मैदान पर वापसी करने में कम से कम 4 से 5 महीने का समय लग सकता है।

अय्यर को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान पारी के आठवें ओवर में फील्डिंग के दौरान चोट लगी थी। इस चोट के बाद अय्यर को दर्द से कराहते हुए देखा गया था। इस बाद से वह मैदान पर भी नजर नहीं आए।

यह भी पढ़ें- इरफान पठान भी आए कोरोना की चपेट में, RSWS में सचिन तेंदुलकर की टीम का थे हिस्सा

'इंडिया टुडे' की रिपोर्ट के मुताबिक 8 अप्रैल को अय्यर के कंधे की सर्जरी की जाएगी। ऐसे में वह ना सिर्फ आईपीएल 2021 से बल्कि न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका के खिलाफ सितंबर में होने वाले घरेलू टी-20 सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं।

ऐसे में आईपीएल 2021 के लिए दिल्ली कैपिटल्स की टीम अय्यर का विकल्प तलाशने में लग गई है। अय्यर टीम के कप्तान भी थे। ऐसे में माना जा रहा है कि ऋषभ पंत या फिर शिखर धवन सीजन-14 में टीम की अगुआई कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- वनडे सुपर लीग में 7वें पायदान पर पहुंचा भारत, इंग्लैंड टॉप पर बरकरार

हालांकि दिल्ली कैपिटल्स की टीम में रविचंद्रन अश्विन और ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ जैसे खिलाड़ी भी मौजूद हैं, जिन्हें आईपीएल में कप्तानी का बहुत अच्छा खासा अनुभव है।

आईपीएल 2020 में अय्यर की कप्तानी में दिल्ली की टीम फाइनल में पहुंची थी। वहीं सीजन-14 में दिल्ली की पहली भिड़ंत 10 अप्रैल को वानखेड़े में तीन बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपरकिंग्स से होगा।

Latest Cricket News