1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इरफान पठान भी आए कोरोना की चपेट में, RSWS में सचिन तेंदुलकर की टीम का थे हिस्सा

इरफान पठान भी आए कोरोना की चपेट में, RSWS में सचिन तेंदुलकर की टीम का थे हिस्सा

इरफान पठान से पहले उनके भाई युसूफ पठान, सचिन तेंदुलकर और एस बद्रीनाथ कोविड-19 पॉजिटीव पाए गए हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: March 29, 2021 22:38 IST
Irfan Pathan also came under the grip of Corona, was part of Sachin Tendulkar's team in RSWS- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@IRFANPATHAN Irfan Pathan also came under the grip of Corona, was part of Sachin Tendulkar's team in RSWS

भारतीय पूर्व हरफनमौला इरफान पठान भी कोरोनावायरस की चपेट में आ गए हैं। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेले गए खिलाड़ियों में से वह अब ऐसे चौथे खिलाड़ी बन गए हैं जो इस महामारी की चपेट में आए हैं। इरफान पठान से पहले उनके भाई युसूफ पठान, सचिन तेंदुलकर और एस बद्रीनाथ कोविड-19 पॉजिटीव पाए गए हैं।

इरफान पठान ने ट्वीट कर अपने कोविड-19 पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। पठान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा " बिना किसी लक्ष्ण के कोविड-19 परिक्षण में मैं पॉजिटिव आया हूं, मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं घर पर ही क्वारंटीन में हूं। मैं निवेदन करना चाहता हूं हाल ही में जो मेरे संपर्क में आए हैं वह अपना टेस्ट करवा लें।"

हाल ही में संपन्न हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका लीजेंड्स को मात देकर खिताब पर कब्जा किया था। लेकिन इसके बाद भारतीय खिलाड़ियों को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया। रायपुर में खेली गई इस सीरीज के दौरान दर्शक भी मौजूद थे।

इस महामारी की चपेट में सबसे पहले सचिन तेंदुलकर आए थे, इसके बाद युसूफ पठान और फिर बद्रीनाथ कोवीड-19 पॉजिटिव पाए गए।

सभी खिलाड़ियों ने ट्वीट कर अपने-अपने पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी।

सचिन ने लिखा था, "मैंने सारी सावधानी बरती और जो भी हो सकता था, वो सब कुछ किया। इसके बावजूद मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है। हालांकि घर के बाकी सदस्य की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसलिए मैंने खुद को घर में आइसोलेशन में कैद कर लिया है और डॉक्टर की सलाह से सारे काम कर रहा हूँ। अंत में मैं सभी डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मियों को धन्यवाद कहना चाहता हूँ, जो मेरी साहयता कर रहे हैं। सभी अपना ख्याल रखें।"

यूसुफ पठान ने ट्विटर पर लिखा था, "मैं COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव निकला हूं और मुझे हल्के लक्षण भी हैं। मैंने खुद को घर में क्वॉरंटीन कर लिया है और सभी आवश्यक सावधानी बरतने के साथ दवाएं ले रहा हूं। मेरे संपर्क में जो भी लोग आए हैं, मैं उनसे निवेदन करता हूं कि वो जल्द से जल्द अपना टेस्ट करवा ले।"

बद्रीनाथ ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा था, ‘‘मैं सभी जरूरी एहतियात बरत रहा था और नियमित रूप से टेस्ट करवा रहा था। फिर भी मैं कोविड-19 पॉजिटिव आया और मुझे कुछ हल्के लक्षण हैं। मैं सभी प्रोटोकॉल का पालन करूंगा और घर पर ही सभी से अलग रह रहा हूं और अपने डॉक्टर की सलाह के अनुसार काम कर रहा हूं।’’

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X