A
Hindi News खेल क्रिकेट रैना ने माना, IPL 2020 में चेन्नई के लिए ना खेलने का उन्हें जरा भी नहीं है मलाल

रैना ने माना, IPL 2020 में चेन्नई के लिए ना खेलने का उन्हें जरा भी नहीं है मलाल

सुरेश रैना का मानना है कि पिछले साल व्यक्तिगत कारणों से उन्हें आईपीएल 2020 में ना खेलने को लेकर उन्हें जरा भी मलाल नहीं है।

Suresh Raina- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Suresh Raina

कोरोना महामारी के दौरान आईपीएल का पिछला 2020 सीजन दुबई में खेला गया। जिसकी शुरुआत से पहले ही फैंस सुरेश रैना को आईपीएल में बल्लेबाजी करते देखने के लिए व्याकुल थे। हालांकि रैना ने आनन - फानन में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ दुबई पहुँचने के बाद टीम का साथ छोड़ दिया और आईपीएल से बाहर होने का फैसला किया। जिसके पीछे कि वजह पठानकोट में रैना की बुआ और फूफा के यहाँ हुआ हमला बना था। इसमें उनके करीबी लोगों की जान तक चली गई थी।

ऐसे में अब रैना ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत में आईपीएल 2020 में ना खेलने को लेकर कहा है कि इस टूर्नामेंट में पिछले साल ना खेल पाने का उन्हें जरा भी मलाल नहीं है। रैना ने कहा, "मैं सच में घर आना चाहता था और मेरे रिश्तेदारों और परिवार को मेरी जरूरत थी। मैं पिछले 20 साल से क्रिकेट खेल रहा हूँ इसलिए मुझे पता है कैसे वापसी करनी है। लेकिन उस समय मेरे परिवार को खासतौर पर मेरी जरूरत थी। इसलिए मुझे लगता है सही समय पर मैंने सही चीज का चुनाव किया। इससे कोई मलाल नहीं है"

वहीं रैना ने दूसरी तरफ इस बारे में आउटलुक से कहा, "मेरा यही मानना है कि अगर आप खुश नहीं और आपकी इच्छा नहीं है तो आपको वापस चले जाना चाहिए। मैं किसी को भी कोई चीज करने के लिए मजबूर नहीं कर सकता हूँ। क्रिकेट खिलाडी एक प्राइमा डोना कि तरह दिमागी रूप के एक्टर होते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स हमेशा मेरे लिए एक परिवार की तरह है। "

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : कोविड-19 की वजह से सिडनी टेस्ट पर छाए काले बादल, एससीजी के पास का एरिया एलर्ट पर

बता दें कि आईपीएल में पिछले काफी लम्बे समय से खेलने वाले सुरेश रैना चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 33।28 की शानदार औसत के साथ 4527 रन बना चुके हैं। जबकि पिछले आईपीएल से दूर रहें के बाद रैना अब मैदान इमं उतर चुके हैं और वो उत्तर प्रदेश कि टीम से सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेलने के लिए इन दिनों तयारी में जुटे हुए हैं। ऐसे में उम्मीद करते हैं कि अगले साल एक एक बार फिर रैना चेन्नई सुपर किंग्स से खेलते नजर आयेंगे।

ये भी पढ़ें - श्रीलंका दौरे से पहले इंग्लैंड के खिलाड़ियों का हुआ कोविड-19 टेस्ट, जानें क्या रही रिपोर्ट?

Latest Cricket News