1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs AUS : कोविड-19 की वजह से सिडनी टेस्ट पर छाए काले बादल, एससीजी के पास का एरिया एलर्ट पर

IND vs AUS : कोविड-19 की वजह से सिडनी टेस्ट पर छाए काले बादल, एससीजी के पास का एरिया एलर्ट पर

 इससे दो सप्ताह में पॉजिटिव मामलों की संख्या 170 हो गई है। चैनल-9 की रिपोर्ट के मुताबिक, तीसरा टेस्ट एससीजी पर बिना दर्शकों के खेले जाने की बात भी की जा रही है।

IANS IANS
Published on: January 01, 2021 18:28 IST
IND vs AUS: Covid-19 due to dark clouds prevailing in Sydney test, on area alert near SCG: Report- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES IND vs AUS: Covid-19 due to dark clouds prevailing in Sydney test, on area alert near SCG: Report

सिडनी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सात जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं क्योंकि सिडनी में 31 दिसंबर को 10 नए कोविड-19 मामले सामने आए हैं। इससे दो सप्ताह में पॉजिटिव मामलों की संख्या 170 हो गई है। चैनल-9 की रिपोर्ट के मुताबिक, तीसरा टेस्ट एससीजी पर बिना दर्शकों के खेले जाने की बात भी की जा रही है।

ये भी पढ़ें - युनाइटेड, स्कॉटलैंड के पूर्व मैनेजर जोचार्टी का 92 साल की उम्र में हुआ निधन

नाइन न्यूज सिडनी की रिपोर्ट के मुताबिक, "बल्यू माउंटेन, इलावारा कोविड से काफी ज्यादा प्रभावित हैं।"

एससीजी से 30 किलोमीटर की दूरी पर स्थित बेराला और स्मिथफील्ड अलर्ट पर हैं।

ये भी पढ़ें - कोच मोया ने बताया राफेल नडाल ने कैसे जीता फ्रेंच ओपन फाइनल

रिपोर्ट में कहा गया है, "मास्क पहनना अनिवार्य करने की चर्चाएं हैं और सात तारीख से शुरू हो रहे मैच में दर्शकों को न बुलाने की बात भी की जा रही है। यह होता है कि नहीं यह देखना होगा। हमें दिन में बाद में न्यू साउथ वेल्स के प्रीमियर से पता चलेगा। लेकिन आंकड़े काफी अहम हैं, 2020 के आखिरी दिन में 10 मामले सामने आए हैं।"

रिपोर्ट में कहा गया है, "बीते दो सप्ताह में मामले जीरो से 170 तक पहुंचे हैं और यह काफी बड़ी बात है। हम ब्लू माउंटेन और इलावारा की बात कर रहे हैं।"

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : टॉम मूडी ने इस गेंदबाज को बताया 'भारत की एक बड़ी खोज', तारीफ में कही ये बात

क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने हालांकि इस सप्ताह पुष्टि कर दी थी कि तीसरा टेस्ट सिडनी में ही होगा। उसे हालांकि दर्शकों के आंकड़ों के बारे में अभी तक जानकारी नहीं दी है। सीए ने ब्रॉडकास्टिंग स्टाफ में भी कटौती करने का फैसला किया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड