1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs AUS : टॉम मूडी ने इस गेंदबाज को बताया 'भारत की एक बड़ी खोज', तारीफ में कही ये बात

IND vs AUS : टॉम मूडी ने इस गेंदबाज को बताया 'भारत की एक बड़ी खोज', तारीफ में कही ये बात

मूडी ने इसी के साथ कहा कि सिराज चाहे गेंदबाजी कर रहे हो या फिर फील्डिंग कर रहे हो, दोनों ही समय वह हमेशा रन रोकने के बारे में ही सोचते हैं।  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 01, 2021 17:44 IST
IND vs AUS: Tom Moody told this bowler 'a big discovery of India', said this in praise - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES IND vs AUS: Tom Moody told this bowler 'a big discovery of India', said this in praise 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी चार मैच की बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज अब 1-1 की बराबरी पर है। इस सीरीज के पहले मैच में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी चोटिल हो गये थे। उनके चोटिल होने के बाद यह बातें होने लगी थी कि अब बाकी बचे मैचों में बुमराह का साथ कौन देगा क्योंकि ईशांत शर्मा पहले से ही टेस्ट सीरीज से बाहर है।

ये भी पढ़ें - धोनी के ICC T20I टीम ऑफ द डिकेड में होने पर आकाश चोपड़ा ने उठाया सवाल, पाक खिलाड़ियों के लिए कही ये बात

ऐसे में अजिक्य रहाणे ने दूसरे टेस्ट मैच में मोहम्मद सिराज को मौका दिया और उन्होंने अपनी लाजवाब गेंदबाजी से हर किसी को प्रभावित किया। सिराज ने दूसरे टेस्ट मैच में कुल 5 विकेट झटके।

इसी तेज गेंदबाज को ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी और कोच टॉम मूडी ने भारत की एक बड़ी खोज बताया।

ये भी पढ़ें - कोहली-अनुष्का ने कुछ इस अंदाज में की न्यू-इयर की पार्टी, हार्दिक-नताशा भी हुए शामिल, देखें तस्वीरें

ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बात करते हुए टाॅम मूडी ने कहा,"मोहम्मद सिराज एक शानदार तेज गेंदबाज, हम फिर से एक बेहतरीन भारतीय क्रिकेटर की बात कर रहे हैं। एक सामान्य बैकग्राउंड से आने वाला यह तेज गेंदबाज, आईपीएल में सनराइजर्स और फिर बेंगलुरू के लिए खेलते-खेलते आज टेस्ट मैच खेल रहा है यह कितनी तारीफ की बात है।"

मूडी ने इसी के साथ कहा कि सिराज चाहे गेंदबाजी कर रहे हो या फिर फील्डिंग कर रहे हो, दोनों ही समय वह हमेशा रन रोकने के बारे में ही सोचते हैं।

ये भी पढ़ें - डेविड वार्नर की वापसी से ऑस्ट्रेलियाई टीम को मिलेगी ऊर्जा : लाबुशैन

उन्होंने कहा, 'मेरे लिए वह एक शानदार टेस्ट खिलाड़ी है। चाहे वह गेंदबाजी कर रहा होता है या फिर फील्डिंग, वह हमेशा रन बचाने की कोशिश करता है। वह अपनी भूमिका अच्छी तरह से समझता है। उसने सही लेंथ पर गेंदबाजी करते हुए बल्लेबाजों को चैलेंज किया।'

टाॅम मूडी ने कहा, 'वह काफी तेज गेंद करता है, जोकि टाॅप ऑर्डर बल्लेबाजों को परेशान कर सकता है। वह गेंद को स्विंग भी करा सकता है। वह भारत की एक बड़ी खोज है।'

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड