Thursday, March 28, 2024
Advertisement

डेविड वार्नर की वापसी से ऑस्ट्रेलियाई टीम को मिलेगी ऊर्जा : लाबुशैन

टीम के सहायक कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड ने गुरुवार को ऐसे संकेत दिए थे कि वार्नर अगर 100 फीसदी फिट भी नहीं होते हैं तो भी वह सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में खेल सकते हैं।

IANS Edited by: IANS
Published on: January 01, 2021 16:14 IST
marnus labuschagne, India vs Australia, David Warner, Cricket, Australia vs India, australia- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES David Warner 

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मार्नस लाबुशैन ने कहा डेविड वार्नर के आने से न सिर्फ बल्लेबाजी में अनुभव आता है बल्कि उनकी ऊर्जा से ऑस्ट्रेलिया को फायदा होता है। बाएं हाथ के बल्लेबाज को भारत के साथ खेले जाने वाले आखिरी के दो टेस्ट मैचों के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है। टीम के सहायक कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड ने गुरुवार को ऐसे संकेत दिए थे कि वार्नर अगर 100 फीसदी फिट भी नहीं होते हैं तो भी वह सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में खेल सकते हैं।

शुरुआती दो टेस्ट मैचों में वार्नर नहीं खेले थे। उन्हें ग्रोइन में समस्या थी। 29 नवंबर को सिडनी में खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरान उन्हें चोट लगी थी।

यह भी पढ़ें- Ind vs Aus : चोटिल उमेश यादव की जगह टेस्ट टीम इंडिया में पहली बार शामिल हुए नटराजन

वार्नर के न रहने से टीम की सलामी बल्लेबाजी कमजोर दिखी है। जोए बर्न्‍स भी अच्छी फॉर्म में नहीं थे। उन्हें सिडनी और ब्रिस्बेन में होने वाले टेस्ट मैचों के लिए टीम में चुना ही नहीं गया है।

लाबुशैन ने कहा है कि वार्नर के वापस आने से टीम में ऊर्जा आती है।

यह भी पढ़ें- कोच प्रवीण आमरे ने बताई ऑस्ट्रेलिया में अजिंक्य रहाणे की सफलता का राज

उन्होंने कहा, "अगर वह वापस आते हैं तो यह हमारे लिए बड़ी बात होगी। उन्होंने तकरीबन 50 के औसत से 7000 रन बनाए हैं। वह शानदार खिलाड़ी हैं। मुझे लगता है कि वह मैदान पर और टीम में जिस तरह की उर्जा लेकर आते हैं वो शानदार है। उनका टीमें में आना अच्छा है।"

अगर वार्नर खेलते हैं तो उनके साथ विल पुकोवस्की, मार्कस हैरिस या शुरुआती दो मैचों में पारी की शुरुआत करनेवाले मैथ्यू वेड दूसरे सलामी बललेबाज हो सकते हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement