1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. कोहली-अनुष्का ने कुछ इस अंदाज में की न्यू-इयर की पार्टी, हार्दिक-नताशा भी हुए शामिल, देखें तस्वीरें

कोहली-अनुष्का ने कुछ इस अंदाज में की न्यू-इयर की पार्टी, हार्दिक-नताशा भी हुए शामिल, देखें तस्वीरें

विराट कोहली के साथ इस पार्टी में हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्तांकोविक के साथ कई और भी नजर आए। विराट कोहली ने फेसबुक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: January 01, 2021 16:33 IST
Virat Kohli Anushka Sharma did some new-year party in this style, Hardik-Natasha also joined- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK/VIRAT KOHLI Virat Kohli Anushka Sharma did some new-year party in this style, Hardik-Natasha also joined

ऑस्ट्रेलिया दौरे से पैटर्निटी लीव पर स्वदेश लौटने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी संग न्यू-ईयर पार्टी करते हुए नजर आए। विराट कोहली के साथ इस पार्टी में हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्तांकोविक के साथ कई और भी नजर आए। विराट कोहली ने फेसबुक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी।

ये भी पढ़ें - डेविड वार्नर की वापसी से ऑस्ट्रेलियाई टीम को मिलेगी ऊर्जा : लाबुशैन

इस पार्टी की तस्वीरें अपने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए विराट कोहली ने लिखा "जिन दोस्तों को टेस्ट नेगेटिव आया है, वो साथ में सकारात्मक समय बिता रहे हैं। एक सुरक्षित वातावरण में दोस्तों के साथ घर पर एक साथ मिलने जैसा कुछ भी नहीं है। उम्मीद करते हैं यह साल खुशी और अच्छे स्वास्थ्य के लिए बहुत कुछ लेकर आया।"

हार्दिक पांड्या ने भी इस पार्टी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं।

बता दें, विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीन मैच की वनडे सीरीज और इतने ही मैच की टी20 सीरीज खेली। वनडे में तो भारत को 1-2 से हार का सामना करना पड़ा, लेकिन टी20 सीरीज में टीम इंडिया ने मेजबानों को 2-1 से धूल चटाई।

यह भी पढ़ें- Ind vs Aus : चोटिल उमेश यादव की जगह टेस्ट टीम इंडिया में पहली बार शामिल हुए नटराजन

विराट कोहली ने बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज के पहले डे नाइट टेस्ट में भी हिस्सा, लिया, लेकिन यहां टीम इंडिया को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में विराट कोहली शतक से चूक गए थे और अजिंक्य रहाणे की गलत कॉल की वजह से रन आउट हो गये थे।

इस टेस्ट मैच के हारने के बाद कोहली पैटर्निटी लीव पर स्वदेश लौट आए और उनकी गैरमौजूदगी में कप्तानी की जिम्मेदारी अजिंक्य रहाणे ने संभाली।

यह भी पढ़ें- कोच प्रवीण आमरे ने बताई ऑस्ट्रेलिया में अजिंक्य रहाणे की सफलता का राज

रहाणे की कप्तानी में भारत ने बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराकर सीरीज में बराबरी की। कोहली ने टीम इंडिया की इस जीत पर ट्विटर पर बधाई भी दी थी।

कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा था ''क्या शानदार जीत मिली, पूरी टीम की तरफ से यह एक बेहतरीन प्रयास था। अजिंक्य रहाणे ने अपनी कप्तानी में टीम के खिलाड़ियों को जीत के लिए जिस तरह से प्ररेरित किया उससे बेहतरीन कुछ और नहीं हो सकता है।''

इस सीरीज का तीसरा मुकाबला अब 7 जनवरी को सिडनी में खेला जाना है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड