1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. धोनी के ICC T20I टीम ऑफ द डिकेड में होने पर आकाश चोपड़ा ने उठाया सवाल, पाक खिलाड़ियों के लिए कही ये बात

धोनी के ICC T20I टीम ऑफ द डिकेड में होने पर आकाश चोपड़ा ने उठाया सवाल, पाक खिलाड़ियों के लिए कही ये बात

आकाश चोपड़ा का कहना है कि भारत ने इस दशक में ना तो कुछ जीता है और ना ही धोनी का टी20 में प्रदर्शन कुछ खास रहा है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 01, 2021 16:56 IST
Aakash Chopra raised questions on Dhoni being in ICC T20I Team of the Decade - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Aakash Chopra raised questions on Dhoni being in ICC T20I Team of the Decade 

साल 2020 के खत्म होने से पहले आईसीसी ने प्लेयर ऑफ द डिकेट के साथ टीम ऑफ द डिकेड का भी ऐलान किया था। आईसीसी ने इसमें टेस्ट, वनडे और टी20 टीम का ऐलान किया जिसमें एक भी पाकिस्तानी खिलाड़ी नहीं था। टेस्ट की कप्तानी जहां उन्होंने विराट कोहली को सौंपी थी, वहीं वनडे और टी20 टीम का कप्तान उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को बनाया था।

ये भी पढ़ें - कोहली-अनुष्का ने कुछ इस अंदाज में की न्यू-इयर की पार्टी, हार्दिक-नताशा भी हुए शामिल, देखें तस्वीरें

अब भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने महेंद्र सिंह धोनी के आईसीसी टी20 टीम ऑफ द डिकेड में होने पर सवाल उठाया है। उनका कहना है कि भारत ने इस दशक में ना तो कुछ जीता है और ना ही धोनी का टी20 में प्रदर्शन कुछ खास रहा है।

आकाश चोपड़ा ने अपने फेसबुक पेज पर कहा "मैं थोड़ा सा हैरान हूं क्योंकि अगर आप दशक के टी20 इंटरनैशनल की बात करें तो न तो भारत ने कुछ जीता है और न ही धोनी ने इतना अच्छा किया है। हम T20I की टीम बना रहे हैं और इसमें जोस बटलर जैसे खिलाड़ी नहीं हैं।"

ये भी पढ़ें - डेविड वार्नर की वापसी से ऑस्ट्रेलियाई टीम को मिलेगी ऊर्जा : लाबुशैन

इसी के साथ उन्होंने तीनों फॉर्मेट की टीमों में किसी पाकिस्तानी खिलाड़ी के ना होने पर भी नराजगी जताई है। आकाश चोपड़ा ने कहा कि क्या इस दशक में पाकिस्तान खेला ही नहीं या फिर वह टाइम पास कर रहा था।

आकाश चोपड़ा ने कहा कि टेस्ट क्रिकेट में जहां यूनिस खान को चुना जा सकता था, वहीं वनडे में महोम्मद हफीज की जगह बन सकती थी।

यह भी पढ़ें- Ind vs Aus : चोटिल उमेश यादव की जगह टेस्ट टीम इंडिया में पहली बार शामिल हुए नटराजन

इसी के साथ उन्होंने टी20 टीम में सिर्फ तीन गेंदबाज होने पर भी नराजगी जताई है। आईसीसी की टी20 टीम ऑफ द डिकेड में जसप्रीत बुमराह, राशिद खान और लासिथ मलिंगा ही तीन फुट टाइम गेंदबाज है, वहीं टीम में ग्लेन मैक्सवेल और किरोन पोलार्ड के रूप में दो ऑलराउंडर भी है।

चोपड़ा का कहना है कि ये तीन गेंदबाज तो अपने 4-4 ओवर डाल लेंगे, लेकिन अंत के 8 ओवर कौन डालेगा। क्या आप मैक्सवेल और पोलार्ड से इतने ओवर डलवाएंगे। ये खिलाड़ी तो फ्रेंचाइजी क्रिकेट में अपने 4-4 ओवर नहीं पूरे कर पाते।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड