A
Hindi News खेल क्रिकेट ब्रैड हॉग की भविष्यवाणी, इस सीजन मुंबई इंडियंस का ये खिलाड़ी होगा टॉप-5 रन स्कोरर में शामिल

ब्रैड हॉग की भविष्यवाणी, इस सीजन मुंबई इंडियंस का ये खिलाड़ी होगा टॉप-5 रन स्कोरर में शामिल

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस चार बार IPL का खिताब अपने नाम कर चुकी है और डिफेंडिंग चैंपियन इस बार भी IPL 2020 में खिताब के प्रबल दावेदार के रुप में उतरेगी।

<p>ब्रैड हॉग की...- India TV Hindi Image Source : TWITTER/SURYA_14KUMAR ब्रैड हॉग की भविष्यवाणी, इस सीजन मुंबई इंडियंस का ये खिलाड़ी होगा टॉप-5 रन स्कोरर में शामिल 

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस चार बार IPL का खिताब अपने नाम कर चुकी है और डिफेंडिंग चैंपियन इस बार भी IPL 2020 में खिताब के प्रबल दावेदार के रुप में उतरेगी। हालांकि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रैड हॉग का मानना है कि मुंबई इंडियंस में एक खामी है जो उसके खिताब जीतने में रुकावट डाल सकती है।

ब्रैड हॉग ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए एक वीडियो में कहा, "मुंबई इंडियंस हर बार सीज़न के शीर्ष में पहुंचने वाली टीम है। क्या वे इस फाइनल में पहुंचेंगे। प्रतीक्षा करें और देखें। मुंबई इंडियंस की सबसे बड़ी मजबूती उसके टॉप बल्लेबाज हैं।"

रैना के IPL से बाहर होने से काफी दुखी हैं वॉटसन, वीडियो शेयर कर कही ये बड़ी बात

उन्होंने कहा, "मुंबई के पास हरफनमौला खिलाड़ी और अच्छे स्पिनर हैं। उन्हें पास इस साल आईपीएल की बेहतरीन पेस बैटरी भी है। लेकिन एक खामी है। ये खामी है सिलेक्शन टेबल। आगामी आईपीएल में प्लेइंग इलेवन बनाने के लिए वे अपने विदेशी खिलाड़ियों के साथ क्या संतुलन बनाने जा रहे हैं? यह एका बड़ा मुद्दा होगा।"

ब्रैड हॉग ने एमआई के उस खिलाड़ी के नाम का भी खुलासा किया जो इस इस साल मुंबई इंडियंस के लिए एक बेहतरीन खिलाड़ी साबित हो सकता है। उन्होंने कहा, 'मुंबई इंडियंस के लिए सूर्यकुमार यादव इस सीजन शानदार खिलाड़ी साबित हो सकते हैं। मैं सिर्फ यह सोच रहा हूं कि यह शानदार क्वॉलिटी वाला बल्लेबाज इस साल मुंबई की ओर से खेलने वाला है।"

VIDEO : UAE पहुंचने के बाद पहली बार मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों ने ट्रेनिंग सेशन में लिया हिस्सा

हॉग ने कहा, “उन्होंने पिछले कुछ सालों में शानदार प्रगति की है। वो वास्तव में मुंबई इंडियंस के साथ खेल का आनंद ले रहे थे और मध्य क्रम में उन्हें खेलने में काफी मजा आ रहा है। मुझे लगता है कि सूर्यकुमार इस सीजन टॉप-5 रन-स्कोरर में शुमार होंगे।"

Latest Cricket News