Thursday, April 25, 2024
Advertisement

VIDEO : UAE पहुंचने के बाद पहली बार मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों ने ट्रेनिंग सेशन में लिया हिस्सा

IPL 2020 का आगाज 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात में होने जा रहा है और इसके लिए सभी टीमें यहा पहुंच चुकी है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: August 30, 2020 9:02 IST
VIDEO : UAE पहुंचने के बाद...- India TV Hindi
Image Source : MUMBAI INDIANS VIDEO : UAE पहुंचने के बाद पहली बार मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों ने ट्रेनिंग सेशन में लिया हिस्सा

IPL 2020 का आगाज 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात में होने जा रहा है और इसके लिए सभी टीमें यहा पहुंच चुकी है। इन टीमों में से ज्यादातर ने अनिवॉर्य 7 दिन का क्वॉरंटाइन पीरियड पूरा कर लिया और अब खिलाड़ी धीरे-धीरे मैदान पर ट्रेनिंग सेशन के जरिए वापसी कर रहे हैं।

इसी क्रम में डिफेंडिग चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम शनिवार को अबु धाबी के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लेती नजर आई। इसी ट्रेनिंग सेशन का एक वीडियो मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया जिसमें कप्तान रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव समेत कई खिलाड़ी ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लेते दिख रहे हैं। इस वीडियो में खिलाड़ियों के अलावा टीम के हेड कोच महेला जयवर्धने और बैटिंग कोच रॉबिन सिंह भी नजर आ रहे हैं।

इस ट्रेनिंग सेशन में कप्तान रोहित शर्मा ने थोड़ी बैटिंग प्रैक्टिस की और वो इससे काफी खुश नजर आए। ट्रेनिंग के बाद उन्होंने कहा, "यहां पहुंचने के बाद ट्रेनिंग करने पर अच्छा लग रहा है। हालांकि ये 1 घंटे ही हुआ लेकिन फिर भी काफी मजा आया।"

रोहित ने आगे कहा, “यहाँ बहुत गर्मी है, इसलिए आपको जल्द से जल्द अपने आपको परिस्थितियों और पिच  के हिसाब से खुद को ढालना होगा। इसलिए पहले कुछ दिनों में ये अच्छा और आसान होगा।”

रैना के IPL से बाहर होने से काफी दुखी हैं वॉटसन, वीडियो शेयर कर कही ये बड़ी बात

हार्दिक पांड्या ट्रेनिंग सेशन के वीडियो में स्ट्रेचिंग करते नजर आए। हार्दिक ने कहा, 7 दिन का क्वॉरंटाइन और अब आखिरकार बाहर निकले हैं। उम्मीद है ट्रेनिंग में अच्छी तैयारी का मौका मिलेगा।"

टीम के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव लंबे समय बाद मैदान पर वापसी करने को लेकर काफी उत्साहित नजर आए। उन्होंने कहा, "“मैदान पर वापसी करना और हम जिससे सबसे ज्यादा प्यार करते हैं, वह करना एक शानदार एहसास है। हम वास्तव में उत्साहित हैं और यह [प्रशिक्षण सत्र] वास्तव में अच्छी तरह से हुआ।"

गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस की तरह कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स ने अपने पहले नेट सेशन में भाग लिया। बता दें, भारत में कोविड-19 महामारी के बढ़ते मामलों के कारण दुनिया की इस सबसे बड़ी क्रिकेट लीग के 13वें सत्र का आयोजन इस बार यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होगा। 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement