A
Hindi News खेल क्रिकेट Video : मार्टिन गुप्टिल के तूफान में उड़ा ऑस्ट्रेलिया, जड़ा ऐसा छक्का जिसे देख रह जाएंगे हैरान

Video : मार्टिन गुप्टिल के तूफान में उड़ा ऑस्ट्रेलिया, जड़ा ऐसा छक्का जिसे देख रह जाएंगे हैरान

गुप्टिल 97 रन बनाकर आउट हुए। इस दौरान उन्होंने 50 गेंदों का सामना किया और 8 छक्कों के साथ कुल 6 चौके भी लगाए।

martin guptill, matthew wade, nz vs aus, new zealand vs australia, nz vs aus 2021, nz vs aus t20- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @BLACKCAPS, @SCHINBUDANIA18 Martin Guptill

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में धमाकेदार बल्लेबाजी की। गुप्टिल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए महज 27 गेंद में अपना अर्द्धशतक पूरा कर लिया।

गुप्टिल 97 रन बनाकर आउट हुए। इस दौरान उन्होंने 50 गेंदों का सामना किया और 8 छक्कों के साथ कुल 6 चौके भी लगाए। इस दौरान उन्होंने एक ऐसा छक्का लगाया जो कि स्टेडियम से बाहर जाकर सड़क पर गिरा।

यह भी पढ़ें- ISL- बिपिन सिंह की शानदार हैट्रिक से मुंबई सिटी एफसी ने ओडिशा एफसी को 6-1 से हराया

गुप्टिल का यह शॉट इस इतना करारा था कि ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर मैथ्यू वेड भी देखकर हैरान रह गए। गेंद सड़क पर जाने के कारण खेल को कुछ देर के लिए रोकना भी पड़ा।

गुप्टिल के इस दमदार पारी के बदौलत ही न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया के सामने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 219 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

यह भी पढ़ें- IND vs ENG 3rd Test, Day 1: अक्षर की फिरकी के बाद चला रोहित का बल्ला, भारत 99/3

गुप्टिल के अलावा कप्तान केन विलियमसन ने भी शानदार 53 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 35 गेंदों का सामना कर 3 छक्के और 2 चौके भी लगाए। 

वहीं अंत में जिम्मी नीशम ने 6 छक्के और 1 चौके के ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से 16 गेंद में 45 रन बनाकर नाबाद रहे।

 

Latest Cricket News