Friday, March 29, 2024
Advertisement

ISL- बिपिन सिंह की शानदार हैट्रिक से मुंबई सिटी एफसी ने ओडिशा एफसी को 6-1 से हराया

इस मैच से पहले एटीके मोहन बागान से वह छह अंक पीछे था। मुंबई की 19 मैचों में यह 11वीं जीत है जिससे उसके 37 अंक हो गये हैं।

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: February 25, 2021 8:57 IST
Mumbai City FC, Odisha FC, ISL, Bipin Singh- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ISL Mumbai City FC vs Odisha FC

मुंबई सिटी एफसी ने बिपिन सिंह की शानदार हैट्रिक और बार्थोलोमोव ओग्बेचे के दो गोल की मदद से इंडियन सुपर लीग फुटबॉल मुकाबले में ओडिशा एफसी को 6-1 के बड़े अंतर से शिकस्त दी। इस जीत से मुंबई की टीम ने आईएसएल तालिका में शीर्ष पर काबिज एटीके मोहन बागान के बीच अंक के फासले को तीन कर लिया। 

इस मैच से पहले एटीके मोहन बागान से वह छह अंक पीछे था। मुंबई की 19 मैचों में यह 11वीं जीत है जिससे उसके 37 अंक हो गये हैं। अभी उसे एक मैच और खेलना है और अगर वह इस मैच में भी जीत हासिल कर लेता है तो वह एटीके मोहन बागान के बराबर पहुंच जायेगा जिसके 40 अंक हैं। 

यह भी पढ़ें- सारी सिक्योरिटी तोड़ विराट कोहली से मैदान में मिलने पहुंचा जबरा फैन, पुलिस ने दर्ज किया केस

मुंबई गोल अंतर के मामले में एटीके मोहन बागान के बराबर पहुंच गया है। यह इस सत्र में किसी की टीम की अब तक सबसे बड़ी जीत रही। 

वहीं ओडिशा की 19 मैचों में यह 12वीं हार थी। उसके नौ अंक हैं और वह 11 टीमों की तालिका में सबसे नीचे बना हुआ है। मुंबई के लिये बिपिन सिंह ने 38वें, 47वें और 86वें मिनट में हैट्रिक लगायी। 

यह भी पढ़ें- IND vs ENG 3rd Test, Day 1: अक्षर की फिरकी के बाद चला रोहित का बल्ला, भारत 99/3

ओग्बेचे ने 13वें और 43वें मिनट में गोल दागे। टीम के लिये एक गोल सीवाई गोडार्ड ने 44वें मिनट में किया। ओडिशा के लिये एकमात्र गोल डिएगो मौरिसियो ने नौंवें मिनट में पेनल्टी पर किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement