1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. सारी सिक्योरिटी तोड़ विराट कोहली से मैदान में मिलने पहुंचा जबरा फैन, पुलिस ने दर्ज किया केस

सारी सिक्योरिटी तोड़ विराट कोहली से मैदान में मिलने पहुंचा जबरा फैन, पुलिस ने दर्ज किया केस

जब यह जबरा फैन विराट कोहली से मिलने मैदान पर पहुंचा तो कोहली ने उसे दूर रहने को कहा और यह फैन कोहली की बात मानकर वापस स्टैंड्स की ओर चला गया। लेकिन पुलिस ने अब इस फैन के नाम केस दर्ज कर लिया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: February 24, 2021 23:33 IST
Jabra Fan came to meet Virat Kohli in the ground to break all the security, police filed a case - India TV Hindi
Image Source : BCCI Jabra Fan came to meet Virat Kohli in the ground to break all the security, police filed a case 

भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दौरान एक फैन सारी सिक्योरिटी को तोड़कर मैदान के बीच विराट कोहली से मिलने पहुंच गया। यह घटना पहले दिन के तीसरे सेशन की है जब विराट कोहली रोहित शर्मा के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे। जब यह जबरा फैन विराट कोहली से मिलने मैदान पर पहुंचा तो कोहली ने उसे दूर रहने को कहा और यह फैन कोहली की बात मानकर वापस स्टैंड्स की ओर चला गया। लेकिन पुलिस ने अब इस फैन के नाम केस दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें - अक्षर पटेल ने बताया इस खास प्लान के चलते वह कर पाए इंग्लैंड को 112 रन पर ढेर

एक पुलिस अधिकारी ने बताया "हमने उसके खिलाफ चांदखेड़ा के (जो सिर्फ पांच किलोमीटर की दूरी पर है) पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करेंगे।"

बात मुकाबले की करें तो पहले अक्षर पटेल की फिरकी की मदद से भारत ने मेहमान टीम को 112 रन पर समेट दिया और उसके बाद रोहित शर्मा के अर्धशतक की मदद से दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने तीन विकेट के नुकसान पर 99 रन बना लिए हैं। क्रीज पर रोहित शर्मा 57 रन बनाकर अजिंक्य रहाणे के साथ मौजूद हैं।

इस डे नाइट टेस्ट में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था। उसका यह फैसला भारत के हित में कहा। इशांत शर्मा ने दूसरे ही ओवर में इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज डोमिनिक सिबली को बिना खाता खोले पवेलियन का रास्ता दिखाया। स्लिप में खड़े रोहित शर्मा ने इशांत की गेंद पर लाजवाब कैच पकड़ा।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG 3rd Test, Day 1: अक्षर की फिरकी के बाद चला रोहित का बल्ला, भारत 99/3

इसके बात अक्षर पटेल और आर अश्विन की फिरकी के आगे इंग्लैंड के बल्लेबाजों की एक ना चली। अक्षर पटेल ने जहां 6 विकेट झटके, वहीं अश्विन ने तीन बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 33 रन जोड़े। गिल ने 27वीं गेंद पर अपना खाता चौके के साथ खोला था। 

इंग्लैंड को पहली सफलता जोफ्रा आर्चर ने 15वें ओवर में दिलाई। आर्चर की गेंद पर पुल शॉट मारने के प्रयास में गिल 11 के निजी स्कोर पर आउट हुए। इसके तुरंत बात जैक लीच ने पुजारा को बिना खाता खोले पवेलियन का रास्ता दिखाया।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : बेन स्टोक्स ने मैच के दौरान गेंद पर किया लार का इस्तेमाल, अंपायर ने दी वॉर्निंग

पुजारा के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए कप्तान विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ 64 रन की साझेदारी की, लेकिन दिन का खेल खत्म होने से कुछ गेंद पहले वह जैक लीच की गेंद पर कट शॉट मारने के प्रयास में बोल्ड हो गए।

भारत की ओर से रोहित शर्मा ने शानदार अर्धशतक जड़ा। 82 गेंदों पर 9 चौकों की मदद से 57 रन बनाकर वह अभी भी अजिंक्य रहाणे के साथ क्रीज पर मौजूद हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

health conf 2021
X