A
Hindi News खेल क्रिकेट विजय हजारे ट्रॉफी का 20 फरवरी से आगाज, 14 मार्च को होगा फाइनल

विजय हजारे ट्रॉफी का 20 फरवरी से आगाज, 14 मार्च को होगा फाइनल

विजय हजारे ट्रॉफी का 20 फरवरी से आगाज होगा और 14 मार्च को टूर्नामेंट का फाइनल खेला जाएगा।

<p>विजय हजारे ट्रॉफी का...- India TV Hindi Image Source : TWITTER/BCCI विजय हजारे ट्रॉफी का 20 फरवरी से आगाज, 14 मार्च को होगा फाइनल

विजय हजारे ट्रॉफी का 20 फरवरी से आगाज होगा और 14 मार्च को टूर्नामेंट का फाइनल खेला जाएगा। विजय हजारे टूर्नामेंट 6 शहरों में खेला जाएगा जिसमें सूरत, इंदौर, बैंगलुरु, जयपुर, कोलकाता और तमिलनाडु शामिल हैं। टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली टीमों को 5 एलीट ग्रुप और एक प्लेट ग्रुप में बांटा गया है।

IND v ENG : रूट के आउट होने के बाद कोहली ने दिखाई शानदार खेल भावना, देखें VIDEO

इसके बाद सभी टीमें राज्य नियामक अधिकारियों और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीओपीआई) के मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) के अनुसार COVID-19 परीक्षण प्रक्रियाओं और क्वॉरंटाइन से गुजरेंगी। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने अपने पत्र में सभी संबद्ध इकाइयों से कहा, "भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड 20 फरवरी 2021 से विजय हजारे ट्रॉफी की शुरुआत करेगा। टीमों को 13 फरवरी को अपने संबंधित शहरों में इकट्ठा होना आवश्यक है और राज्य नियामक अधिकारियों और बीसीसीआई मानक संचालन प्रक्रियाओं (एसओपी) के अनुसार COVID-19 परीक्षण प्रक्रियाओं और क्वांरटाइन से गुजरना होगा।"

IND vs ENG : हरभजन सिंह के अंदाज में इंग्लैंड के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए नजर आए रोहित शर्मा, वीडियो वायरल

विजय हजारे ट्रॉफी में कई बड़े चेहरे भी खेलते नजर आएंगे जिसमें टी नटराजन, श्रेयस अय्यर, पृथ्वी शॉ और सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर शामिल हैं। नटराजन को विजय हजारे ट्रॉफी के लिये तमिलनाडु टीम में जगह दी गई है। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीनों प्रारूपों में भारतीय टीम में डेब्यू करने वाले नटराजन इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं।

 

Latest Cricket News