A
Hindi News खेल क्रिकेट वेस्टइंडीज और पाकिस्तान की मेजबानी के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड को मिली सरकार से मंजूरी

वेस्टइंडीज और पाकिस्तान की मेजबानी के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड को मिली सरकार से मंजूरी

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने बताया है कि सरकार से उन्हें मंजूरी मिल गई है ऐसे में यह दोनों देश न्यूजीलैंड का दौरा कर सकती है।

New Zealand Cricket, Australia, Cricket Australia, Pakistan, West Indies, ODI cricket- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES New Zealand Cricket

वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के लिए आगामी न्यूजीलैंड दौरे का रास्ता अब साफ हो गया है। न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने बताया है कि सरकार से उन्हें मंजूरी मिल गई है ऐसे में यह दोनों देश न्यूजीलैंड का दौरा कर सकती है। इसके साथ ही एनजेडसी ने यह कहा है कि जल्द ही आगामी गर्मियों के सीजन के लिए वह शेड्यूल की घोषणा करेंगे।

क्रिकेट बोर्ड ने अपने जारी एक बयान में कहा, ''हमें सरकार से वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के खिलाफ इंटरनेशनल क्रिकेट के मेजबानी की मंजूरी मिल गई है। इस दौरान सरकार के द्वारा जारी किए सभी तरह से स्वास्थ्य से संबंधी प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा और जल्द ही इन दोनों देशों के खिलाफ खेले जाने वाली सीरीज के लिए शेड्यूल की घोषणा कर दी जाएगी।''

यह भी पढ़ें- इस महिला क्रिकेटर ने T20I में कर दिया ऐसा कमाल, जो विराट और रोहित भी नहीं कर पाए

हालांकि इस बीच न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड के लिए एक बुरी खबर भी सामने आई है, जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने आगामी वनडे सीरीज को स्थगित कर दिया है। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी थी।

यह भी पढ़ें- ICC ने डीन जोन्स के निधन पर जताया शोक, कहा- क्रिकेट पर उनका बड़ा प्रभाव रहा

इसके अलावा क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अफगानिस्तान के साथ खेली जाने वाली एकमात्र टेस्ट सीरीज को भी स्थगित कर दिया है। हालांकि स्थगित हुई इन मुकाबलों के लिए सीए ने अभी नई तारीखों की घोषणा नहीं की है।

वहीं क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अपने आगमी सीजन में भारत के खिलाफ चार टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज की मेजबानी करने वाला है। ऐसे में स्थगित हुए सीरीज को इसके बाद ही खेला जा सकता है।

Latest Cricket News