A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO : प्रैक्टिस मैच में बिना दस्तानों के ऋद्धिमान साहा ने पकड़ा लाजवाब कैच, जीता भारतीय फैन्स का दिल

VIDEO : प्रैक्टिस मैच में बिना दस्तानों के ऋद्धिमान साहा ने पकड़ा लाजवाब कैच, जीता भारतीय फैन्स का दिल

बता दें, ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ दूसरे प्रैक्टिस मैच में साहा विकेट कीपिंग नहीं कर रहे हैं। उनकी जगह दस्ताने इस मुकाबले में ऋषभ पंत ने पहने हैं।  

Wriddhiman Saha caught amazing catch in practice match, won the heart of Indian fans- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@BCCI Wriddhiman Saha caught amazing catch in practice match, won the heart of Indian fans

ऑस्ट्रेलिया ए और भारत के बीच दूसरा प्रैक्टिस मैच सिडनी में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारतीय खिलाड़ी ऋद्धिमान साहा ने बिना दस्तानों के एक ऐसा कैच पकड़ा जैसे देखने के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। 

निक मैडिन्सन का यह कैच उन्होंने 16वें ओवर की तीसरी गेंद पर पकड़ा। निक जब 19 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तो उन्होंने मोहम्मद सिराज कि शॉट पिच गेंद पर पुल शॉट लगाना चाहा। गेंद उनके बल्ले पर पूरी तरह नहीं आई और मिड विकेट में हवा में ज्यादा ऊंची चली गई। वहां मौजूद साहा ने पीछे भागते हुए शानदार कैच पकड़ा।

ये भी पढ़ें - VIDEO : जसप्रीत बुमराह के शॉट से चोटिल हुआ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, सिर पर गेंद लगने के बाद गया मैदान से बाहर

देखें वीडियो

बता दें, ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ दूसरे प्रैक्टिस मैच में साहा विकेट कीपिंग नहीं कर रहे हैं। उनकी जगह दस्ताने इस मुकाबले में ऋषभ पंत ने पहने हैं।

ये भी पढ़ें - साउथ अफ्रीका टेस्ट टीम के नए कप्तान बने क्विंटन डी कॉक

बात मुकाबले की करें तो भारतीय टीम पहले बल्लेाबाजी करते हुए 194 रन पर ही ढेर हो गई है। भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह ने 57 गेंदों पर 55 रन की सर्वाधिक पारी खेली। बुमराह ने इस दौरान 6 चौके और दो छक्के भी लगाए। इसके अलावा पृथ्वी शॉ ने 40 और शुभमन गिल ने 43 रन की पारी खेली।

इन तीनों बल्लेबाजों के अलावा कोई भी भारतीय बल्लेबाज 30 का आंकड़ा पार नहीं कर पाया जबकि 6 खिलाड़ी सिंगर डिजिट पर आउट हुए।

खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट के नुकसान पर 56 रन बना लिए हैं। भारत की ओर से शमी ने तीन और बुमराह-सिराज ने एक-एक विकेट लिया है।

बता दें, विराट कोहली ने इस प्रैक्टिस मैच में हिस्सा नहीं लिया है, उनकी जगह अजिंक्य रहाणे कप्तानी कर रहे हैं। वहीं चेतेश्वर पुजारा और उमेश यादव को भी आराम दिया गया है।

Latest Cricket News