A
Hindi News खेल क्रिकेट Ashes: जो रूट का बड़ा बयान, कोविड ने बढ़ाई इंग्लैंड की परेशानी

Ashes: जो रूट का बड़ा बयान, कोविड ने बढ़ाई इंग्लैंड की परेशानी

एससीजी टेस्ट से पहले इंग्लैंड के दोनों गेंदबाजी कोच जॉन लुईस और स्पिन कोच जीतन पटेल भी कोरोना संक्रमित होने के बाद आइसोलेशन में चले गए। 

Ashes: Joe Root big statement, Kovid increased England's troubles- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Ashes: Joe Root big statement, Kovid increased England's troubles

Highlights

  • ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट सिडनी में खेला जाना है
  • इस टेस्ट से पहले जो रूट ने कहा है कि कोरोनावायरस ने उनकी टीम की मुश्किलें बढ़ाई है
  • तीसरे टेस्ट के दौरान इंग्लैंड के कैंप में इस महामारी की एंट्री हुई थी

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच 5 मैच की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला सिडनी में खेला जाना है। इस टेस्ट से पहले मेहमान टीम के कप्तान जो रूट ने स्वीकार किया कि सहयोगी स्टाफ में कई कोविड के मामले आने से टीम में परेशानी बढ़ गई है। बता दें, सीरीज के तीसरे मुकाबले के बीच इंग्लैंड के कैंप में कोरोनावायरस की एंट्री हुई थी। यह टेस्ट ऑस्ट्रेलिया ने पारी और 14 रन से जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त बनाई थी। मेजबानों ने पहला टेस्ट 9 विकेट और दूसरा टेस्ट 275 रनों से जीता था।

Video: अंपायर ने राहुल को दी इस बात की वॉर्निंग, बल्लेबाज ने तुरंत कहा 'सॉरी'

रूट ने सेन रेडियो के हवाले से कहा, "हमारे आसपास जो हो रहा है, वह बहुत चिंताजनक है, जहां हम रहने के साथ खेल रहे हैं, इस वातावरण में खेलने के लिए थोड़ी सतर्कता बरतनी होगी।"

IND vs SA: अजिक्य रहाणे की खराब फॉर्म जारी, गोल्डन डक पर आउट होकर बनाया ये शर्मनाक रिकॉर्ड

एससीजी टेस्ट से पहले इंग्लैंड के दोनों गेंदबाजी कोच जॉन लुईस और स्पिन कोच जीतन पटेल भी कोरोना संक्रमित होने के बाद आइसोलेशन में चले गए। इंग्लैंड के पास केवल सहायक कोच ग्राहम थोर्प, जो सलाहकार एंट बोथा और विकेटकीपिंग के साथ सेवाएं दे रहे हैं।

रूट ने कहा कि उनकी टीम के पास जो भी सीमित कोचिंग संसाधन हैं, उन्हें मैनेज करने की कोशिश की जाएगी।

(With IANS Inputs)

Latest Cricket News