ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Video: अंपायर ने राहुल को दी इस बात की वॉर्निंग, बल्लेबाज ने तुरंत कहा 'सॉरी'

Video: अंपायर ने राहुल को दी इस बात की वॉर्निंग, बल्लेबाज ने तुरंत कहा 'सॉरी'

लंच के समय पहली बार भारतीय टेस्ट टीम की अगुआई कर रहे कार्यवाहक कप्तान लोकेश राहुल और हनुमा विहारी क्रीज पर डटे हुए थे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: January 03, 2022 16:25 IST
Video: Umpire warns KL Rahul for late pullout against...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Video: Umpire warns KL Rahul for late pullout against Rabada, batter says sorry

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के पहले दिन केएल राहुल और अंपायर के बीच एक वाक्या हुआ जिसकी आवाज स्टंप माइक में कैद हो गई। इसकी वीडियो अब फैंस सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। जोहानिसबर्ग के वॉन्डरर्स स्टेडियम में खेले जा रहे टेस्ट मैच के पहले दिन कप्तानी कर रहे केएल राहुल को अंपायर मराइस इरासमुस ने चेतावनी दी जो स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गई।

राहुल ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। भारत की पारी के पांचवें ओवर में कगिसो रबाडा के ओवर में राहुल ने देर से पुल आउट किया। ओवर की तीसरी गेंद में रबाडा गेंद डालने ही वाले थे लेकिन राहुल ने पुल आउट कर लिया जिससे साउथ अफ्रीकी गेंदबाज को आखिरी सेकेंड पर रुकना पड़ा। बल्लेबाज राहुल गेंद का सामना करने के लिए उस समय तैयार नहीं थे।

इस बात पर अंपायर ने कहा, "कोशिश करो और तेजी से करो केएल।" इस पर राहुल ने तुरंत अंपायर को "सॉरी" कह दिया।

आपको बता दें कि डुआने ओलीवियर ने खराब फॉर्म से जूझ रहे बल्लेबाजों चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे को लगातार गेंदों पर आउट किया जिससे विराट कोहली के बिना खेल रहा भारत सोमवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन लंच तक 53 रन पर तीन विकेट गंवाकर मुश्किल में घिर गया।

IND v SA: केएल राहुल ने की धोनी के इस अनोखे रिकॉर्ड की बराबरी, बने भारत के 34वें टेस्ट कप्तान

इंग्लैंड के लिए खेलने की उम्मीद छोड़ चुके ओलीवियर दक्षिण अफ्रीका के लिए तीन साल बाद पहला टेस्ट खेलने उतरे और उन्होंने उछाल लेती गेंद पर पुजारा (33 गेंद में तीन रन) को आउट करने के बाद अगली गेंद पर रहाणे (00) को स्लिप में कैच कराया।

लंच के समय पहली बार भारतीय टेस्ट टीम की अगुआई कर रहे कार्यवाहक कप्तान लोकेश राहुल (84 गेंद में 19 रन) और हनुमा विहारी (04) क्रीज पर डटे हुए थे।

(With PTI Inputs)

लाइव स्कोरकार्ड

elections-2022