A
Hindi News खेल क्रिकेट एशिया कप 2023 फाइनल में अचानक टीम इंडिया के साथ जुड़ा ये खिलाड़ी?

एशिया कप 2023 फाइनल में अचानक टीम इंडिया के साथ जुड़ा ये खिलाड़ी?

एशिया कप फाइनल के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड में बढ़ा बदलाव किया जा सकता है। इंजरी ने टीम इंडिया के टेंशन को बड़ा दिया है। भारत को 17 सितंबर को श्रीलंका के खिलाफ फाइनल मैच खेलना है।

Indian Cricket Team- India TV Hindi Image Source : AP भारतीय क्रिकेट टीम

एशिया कप 2023 का फाइनल मुकाबला भारत और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा। इस मैच का आयोजन 17 सितंबर को कोलंबो के आर प्रेमादासा स्टेडियम में किया जाना है। इस महामुकाबले से पहले टीम इंडिया के स्क्वाड में एक बदलाव देखने को मिल सकता है। दरअसल टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को सुपर 4 राउंड के दौरान इंजरी हुई थी। जिसके कारण स्क्वाड में एक बदलाव किया जा सकता है। आपको बता दें कि ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर रविवार को श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप फाइनल के लिए कोलंबो में भारतीय टीम में शामिल होने के लिए तैयार हैं।

इंजरी के कारण लिया गया फैसला

23 वर्षीय सुंदर को अक्षर पटेल के कवर के रूप में बुलाया गया है। अक्षर को बांग्लादेश के खिलाफ सुपर फोर मैच में इंजरी हुई थी। जिसके कारण माना जा रहा है कि सुंदर को कवर के रूप में बुलाया गया है। पटेल का फाइनल मैच खेलना थोड़ा सा मुश्किल नजर आ रहा है। सुंदर भारत की एशियाई खेलों की टीम का हिस्सा हैं और इस समय बेंगलुरु में हैं। फाइनल के पूरा होने के बाद उनके एशियाई खेलों के शिविर में फिर से शामिल होने की उम्मीद है। यह शिविर चीन के हांगझू में खेल शुरू होने से पहले 23 सितंबर तक चलेगा।

टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में मिल सकता है मौका

सुंदर, जो ऑफब्रेक गेंदबाजी करते हैं और बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हैं, ने आखिरी बार इस साल जनवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू वनडे मैच खेला था, लेकिन वह 15 सदस्यीय विश्व कप टीम में शामिल नहीं हो पाए थे, न ही उन्हें एशिया कप के लिए पहले चुना गया था। अगर सुंदर को फाइनल के लिए चुना जाता है, तो वह कोलंबो में अब तक मददगार रहे ट्रैक पर श्रीलंका के बाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ अपनी ऑफस्पिन से काम आ सकते हैं। ऐसे में यह टीम इंडिया के लिए एक फायदा भी हो सकता है।

यह भी पढ़ें

फाइनल से पहले टीम इंडिया को मिली हार; नीरज चोपड़ा का फाइनल थ्रो आज; यहां देखें खेल की टॉप 10 खबरें

वर्ल्ड कप 2023 से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा तगड़ा झटका, विस्फोटक बल्लेबाज हुआ घायल

Latest Cricket News