A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने नशे की हालत में मचाया हुड़दंग! अचानक से अस्पताल होना पड़ा भर्ती

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने नशे की हालत में मचाया हुड़दंग! अचानक से अस्पताल होना पड़ा भर्ती

ऑस्ट्रेलिया के एक स्टार खिलाड़ी को अचानक से नशे की हालात में अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है। इस खिलाड़ी ने हाल ही में वर्ल्ड कप जीता है।

Australia Cricket Team- India TV Hindi Image Source : GETTY ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम

ऑस्ट्रेलियाई टीम इस वक्त वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है। इस सीरीज के बाद वनडे और टी20 भी खेली जानी है। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के एक स्टार खिलाड़ी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसका खुलासा अब जाकर हो रहा है। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल हैं। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के अनुसार, शहर में देर रात की पार्टी में भाग लेने के बाद शुक्रवार को एडिलेड में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि मैक्सवेल ज्यादा समय तक अस्पताल में नहीं रहे और उन्होंने 9 फरवरी से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू होने वाली टी20 सीरीज से पहले ही रिहैब फिर से शुरू कर दिया है।

इस सीरीज में आ सकते हैं नजर

द डेली टेलीग्राफ के अनुसार, ग्लेन मैक्सवेल एडिलेड में एक संगीत कार्यक्रम में शराब पी रहे थे और उन्हें एम्बुलेंस में अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज किया गया। मैक्सवेल को क्या दिक्कत है इस बारे में सटीक जानकारी की अभी तक नहीं मिल सकी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि पिछले हफ्ते एडिलेड ओवल में टेस्ट मैच में हिस्सा लेने वाले ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के खिलाड़ी भी कॉन्सर्ट में शामिल हुए लेकिन मैक्सवेल उनके साथ नहीं आए। ग्लेन मैक्सवेल ने अपना आखिरी मैच 15 जनवरी को खेला था जब उन्होंने मेलबर्न में बिग बैश लीग मैच में होबार्ट हरिकेंस के खिलाफ मेलबर्न स्टार्स का नेतृत्व किया था।

ग्लेन मैक्सवेल को 2 और 6 फरवरी को 3 मैचों की वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज का सामना करने के लिए 13 सदस्यीय टीम में शमिल नहीं किया गया था। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को कहा कि वे ग्लेन मैक्सवेल को वनडे सीरीज से ब्रेक देकर उनके वर्कलोड मैनेजमेंट कर रहे हैं। हालांकि, 9 फरवरी से शुरू होने वाली टी20 सीरीज में उनका वेस्टइंडीज से सामना होने की उम्मीद है। पैट कमिंस, मिच मार्श, मिचेल स्टार्क और जोश हेजलवुड को भी वनडे सीरीज से आराम दिया गया है।

इंजरी से परेशान मैक्सवेल

ग्लेन मैक्सवेल को 2023 में कई चोटों का सामना करना पड़ा। इन असफलताओं के बावजूद, उन्होंने वनडे वर्ल्ड कप के दौरान काफी शानदार प्रदर्शन किया। मैक्सवेल की इंजरी की समस्या तब जारी रही जब गोल्फ कार्ट से गिर गए, जिससे उन्हें चोट लगी और चेहरे पर भी चोट लग गई। यह घटना अहमदाबाद के कल्हार ब्लूज और ग्रीन्स गोल्फ क्लब में एक राउंड के बाद अंधेरे में घटी, जिससे उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के वर्ल्ड कप मैच से बाहर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें

पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, ओलंपिक 2024 की रेस से बाहर हुई टीम, नहीं कर सकी क्वालीफाई

IND vs ENG: विराट के बाहर होते ही इस खिलाड़ी की लगी लॉटरी, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलना तय!

Latest Cricket News