A
Hindi News खेल क्रिकेट मुश्किल में फंसे बाबर आजम, सोशल मीडिया पर लीक हुए पाकिस्तानी कप्तान के प्राइवेट Video और Photos

मुश्किल में फंसे बाबर आजम, सोशल मीडिया पर लीक हुए पाकिस्तानी कप्तान के प्राइवेट Video और Photos

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम कुछ प्राइवेट वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर लीक होने के बाव विवादों में फंस गए हैं।

बाबर आजम- India TV Hindi Image Source : AP बाबर आजम

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम जहां लगातार पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खराब प्रदर्शन को लेकर विवादों में ही थे। वहीं अब एक और कॉन्ट्रोवर्सी में वह फंस गए हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर बाबर के कुछ प्राइवेट वीडियो और फोटोज लीक हो गए हैं। ट्विटर पर बाबर का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह किसी लड़की के साथ आपत्तिजनक बातें करते हुए दिख रहे हैं। इस वायरल वीडियो को देख फिलहाल तो कई इस बात से इनकार नहीं कर सकता कि वह बाबर आजम नहीं हैं।
 
रिपोर्ट की मानें तो पाकिस्तानी कप्तान के कुछ कथित निजी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। एक ट्विटर पोस्ट में बाबर का कथित रूप से एक लड़की के साथ यौन संबंध बनाने का वीडियो और उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि, वीडियो की सत्यता की पुष्टि इंडिया टीवी नहीं करता है। यह जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल कंटेंट और आईएनएस की रिपोर्ट के अनुसार दी जा रही है। 

सोमवार शाम बाबर आजम के इस कथित वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स के बीच हलचल मचा दी। उनके कुछ फैंस ने दावा किया कि यह उनकी छवि खराब करने के लिए बाबर के खिलाफ एक साजिश है। इसी के साथ ट्विटर पर #WeStandWithBabar और #StayStrongerBabarAzam जैसे हैशटैग भी ट्रेंड होने लगा है। वहीं कुछ अन्य लोगों का यह भी कहना है कि, वीडियो को मॉर्फ किया गया है और स्टार बल्लेबाज के खिलाफ झूठ नहीं फैलाने का आग्रह भी किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर सामने आए रिएक्शन

सोशल मीडिया पर कई रिएक्शन सामने आए हैं। एक यूजर ने लिखा, बाबर के होठों का कोई मूवमेंट नहीं है जिससे साफ पता चलता है कि वीडियो को किसी ने एडिट किया है लेकिन हम जानते हैं कि वह एक बेहतर इंसान है और इस तरह की शर्मनाक हरकत नहीं करेंगे। एक अन्य यूजर ने कहा, बाबर आजम की लीक हुई तस्वीर को लेकर क्या बवाल है? साथ ही लोगों को इसे फैलाने से बचना चाहिए, अगर उनमें कोई शालीनता बची है। वहीं एक यूजर ने यह भी कहा कि, आप ऐसा कैसे कह सकते हैं? क्या आपके पास कोई सबूत है? एक और ने लिखा कि, यह गलत है। किसी की निजी जिंदगी में दखलअंदाजी न करें, क्या पता वह वीडियो फर्जी हो।

यह भी पढ़ें:-

IND vs SL: 317 रन की शर्मनाक हार क्यों? सीरीज गंवाने के बाद और बड़ी मुश्किल में फंसी श्रीलंकाई टीम

IND vs NZ: केएल राहुल के जाते ही खड़ी हुई समस्या! टीम इंडिया की प्लेइंग 11 को लेकर फंस गया पेंच

Latest Cricket News