A
Hindi News खेल क्रिकेट बिग बैश लीग में कोरोना विस्फोट से नाराज हैं डेविड हसी

बिग बैश लीग में कोरोना विस्फोट से नाराज हैं डेविड हसी

30 दिसंबर को होने वाले पर्थ स्कॉर्चर्स के खिलाफ स्टार्स के कई स्टार खिलाड़ियों में संक्रमण की पुष्टि की गई थी, जिसके बाद मैच प्रभावित हुआ था।

David Hussey is angry with Corona explosion in Big Bash League- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM David Hussey is angry with Corona explosion in Big Bash League

Highlights

  • हसी ने कहा कि आयोजकों को क्लब की दुर्दशा पर अधिक ध्यान देना चाहिए था
  • बिग बैश लीग (बीबीएल) में प्रमुख मैचों से पहले कई खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव होने से डेविड हसी नाराज हैं
  • 30 दिसंबर को होने वाले पर्थ स्कॉर्चर्स के खिलाफ स्टार्स के कई स्टार खिलाड़ियों में संक्रमण की पुष्टि की गई थी

बिग बैश लीग में हुई कोरोनावायरस की एंट्री के बाद लीग प्रभावित हुई है। अभी तक टूर्नामेंट के तीन मैच इस महामारी की वजह से स्थगित हो चुके हैं। ऐसे में मेलबर्न स्टार्स के कोच डेविड हसी काफी नराज नजर आए। बिग बैश लीग (बीबीएल) में प्रमुख मैचों से पहले कई खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव होने से डेविड हसी नाराज हैं। कोविड-19 के कारण 13 खिलाड़ियों के पॉजिटिव होने से मेलबर्न स्टार्स को बड़ा झटका लगा है, जिसमें स्टार ऑलराउंडर और कप्तान ग्लेन मैक्सवेल भी शामिल हैं।

एडीलेड इंटरनेशनल: बोपन्ना-रामकुमार की जोड़ी के सेमीफाइनल में पहुंची, सानिया-किचेनोक हारे

30 दिसंबर को होने वाले पर्थ स्कॉर्चर्स के खिलाफ स्टार्स के कई स्टार खिलाड़ियों में संक्रमण की पुष्टि की गई थी, जिसके बाद मैच प्रभावित हुआ था।

हसी ने शुक्रवार को सेन रेडियो के स्पोर्ट्सडे को बताया कि जब 2 जनवरी को खेल को फिर से शुरू किया गया था तो हम उत्साहित थे, लेकिन कोरोना के लगातार मामले मिलने के कारण मैं काफी नाराज था।

शतकीय पारी के बाद उस्मान ख्वाजा ने बताया, मुश्किल था इंग्लैंड के गेंदबाजों के सामने बल्लेबाजी करना

हसी ने कहा कि आयोजकों को क्लब की दुर्दशा पर अधिक ध्यान देना चाहिए था, जिसकी लगभग पूरी टीम कोविड के कारण आइसोलेशन में है।

Latest Cricket News