A
Hindi News खेल क्रिकेट हार्दिक पांड्या ने जीत के बावजूद दिया अड़ियल बयान, टीम के बैटिंग कॉम्बिनेशन पर कही ये बात

हार्दिक पांड्या ने जीत के बावजूद दिया अड़ियल बयान, टीम के बैटिंग कॉम्बिनेशन पर कही ये बात

हार्दिक पांड्या तीसरे टी20 में टीम इंडिया की जीत के बावजूद सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का शिकार बने। वहीं मैच के बाद उनका बयान भी काफी वायरल हो रहा है।

Hardik Pandya- India TV Hindi Image Source : TWITTER हार्दिक पांड्या ने टीम के बैटिंग कॉम्बिनेशन पर कही ये बात

भारतीय टीम के मौजूदा टी20 कैप्टन हार्दिक पांड्या वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के तीसरे मुकाबले के बाद काफी चर्चा में हैं। दूसरे मैच में भी हार के बाद उनकी कप्तानी और उनके कुछ फैसलों पर सवाल उठ रहे थे। अब तीसरे मैच के बाद उनके छक्का लगाकर मैच जिताने और फिर जीत के बाद बैटिंग ऑर्डर पर आए बयान को लेकर काफी चर्चा हो रही है। दरअसल पिछले दो मैचों में हार के बाद बैटिंग कॉम्बिनेशन पर सवाल उठ रहे थे। नंबर 8 पर किसी बल्लेबाज का ना होना टीम के लिए चिंता का सबब बन रहा था, लेकिन हार्दिक ने इसको लेकर अपना अड़ियल रवैया दिखाया है।

हार्दिक पांड्या ने कही ये बात

हार्दिक पंड्या ने मंगलवार को तीसरे टी20 में जीत के बाद स्पष्ट कर दिया कि उनकी टीम सात बल्लेबाजों के साथ ही खेलना जारी रखेगी। क्योंकि वह गेंदबाजी के कॉम्बिनेशन पर कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं। तीसरे टी20 में भारत की सात विकेट से जीत के बाद हार्दिक ने कहा कि प्लेइंग 11 में बल्लेबाजी के सात विकल्प काफी हैं। उन्होंने मैच के बाद कहा, एक ग्रुप के रूप में हमने सात बल्लेबाजों के साथ बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। हमें जिम्मेदारी लेनी होगी, जैसा कि आज हुआ। अगर बल्लेबाज रन बनाते हैं तो आपको आठवें नंबर पर किसी की जरूरत नहीं है।

Image Source : APHardik Pandya

पांड्या ने इसके बाद 44 गेंदों में 83 रन की मैच विनिंग पारी खेलने के लिए टीम के उपकप्तान सूर्यकुमार यादव की भी प्रशंसा की। उन्होंने कहा, जैसा कि सूर्यकुमार ने बताया कि वे और तिलक वर्मा एक साथ खेलते हैं और एक साथ समय बिताते हैं। टीम में सूर्यकुमार जैसे किसी बल्लेबाज का होना अच्छा है। जब वह जिम्मेदारी लेता है तो इससे दूसरों को भी एक खास मैसेज मिलता है। इस मुकाबले में सूर्या और तिलक वर्मा ने तीसरे विकेट के लिए 87 रन जोड़े और टीम की जीत को आसान कर दिया।

जमकर ट्रोल हुए हार्दिक

दरअसल जब टीम इंडिया को जीत के लिए 2 रनों की जरूरत थी और 18वां ओवर जारी था। उसी वक्त कप्तान हार्दिक पांड्या स्ट्राइक पर थे। वहीं, नॉन स्ट्राइकिंग एंड पर तिलक वर्मा 49 रन बनाकर खेल रहे थे। ऐसे में हार्दिक एक रन बनाकर स्ट्राइक तिलक को दे सकते थे, लेकिन उन्होंने रोवमैन पॉवेल की गेंद पर लंबा छक्का जड़कर टीम को जीत दिला दी। इस तरह युवा बल्लेबाज तिलक अपना अर्धशतक पूरा नहीं कर पाए। इस वाकिये के बाद हार्दिक को काफी ट्रोल किया गया और सोशल मीडिया पर उन्हें लोगों ने काफी बुरा-भला भी कहा।

यह भी पढ़ें:-

सूर्यकुमार यादव ने 51वें टी20 में कर ली 148 मैच खेलने वाले रोहित की बराबरी, बस कोहली से हैं पीछे

तिलक वर्मा ने फिर जीता दिल, तीसरे टी20 में कर ली सूर्यकुमार यादव की बराबरी

Latest Cricket News