A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs AUS: केएल राहुल का पीछा नहीं छोड़ रहा बुरा फॉर्म, आउट होती ही सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

IND vs AUS: केएल राहुल का पीछा नहीं छोड़ रहा बुरा फॉर्म, आउट होती ही सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में केएल राहुल के खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

IND vs AUS, Border Gavaskar Trophy, KL Rahul- India TV Hindi Image Source : GETTY सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए केएल राहुल

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कंगारू टीम पर पकड़ बनाई हुई है। टीम इंडिया ने मैच के पहले दिन तो शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन इस मैच में भी एक बार फिर से केएल राहुल का बल्ला खामोश रहा। केएल ने इस मैच में सिर्फ 20 रन बनाए। इसके बाद फिर क्या था सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। फैंस मजेदार मीम्स के जरिए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। राहुल पिछले कई समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं। कई लोगों ने उन्हें टीम से ड्रॉप करने की मांग की है, लेकन रोहित शर्मा ने उन पर एक बार फिर से भरोशा किया और राहुल कप्तान के इस फैसले पर खरा नहीं उतर सकें। आइए राहुल को लेकर बनाए गए मीम्स पर एक नजर डालें।

इस मैच में शुभमन गिल की जगह केएल राहुल को मौका दिया गया। अच्छी फॉर्म में चल रहे शुभमन गिल को इस मैच में खेलने का मौका नहीं मिला। एक सोशल मीडिया यूजस ने एक मीम शेयर किया जिसपर लिखा हुआ था कि ऐसे हीं अंदर घूस गया...कुछ कर नहीं रहा ये। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में यूजर ने लिखा शुभमन गिल केएल राहुल की पारी देखने के बाद। ऐसी ही कई मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल है। 

  

मजबूत स्थिति में भारत

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे इस मैच में भारतीय टीम मजबूत स्थिति में नजर आ रही है। टीम इंडिया ने पहली पारी में कंगारूओं को 177 के स्कोर पर ऑलआउट कर दिया। वहीं पहले दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने एक विकेट के नुकसान पर 77 रन बना लिए हैं। भारत की ओर से मैच की पहली पारी में रविंद्र जडेजा ने सबसे ज्यादा पांच विकेट लिए। वहीं टीम इंडिया के कप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा इस मैच में 56 रन बनाकर खेल रहे हैं।

यह भी पढ़े-

IND vs AUS: नागपुर टेस्ट के पहले दिन टीम इंडिया की मजबूत पकड़, जानें पूरे दिन का हाल

रोहित शर्मा ने की वीरेंद्र सहवाग के 18 साल पुराने कीर्तिमान की बराबरी, तोड़ने से बाल बाल चूके

Latest Cricket News