A
Hindi News खेल क्रिकेट टीम इंडिया ने एक ही ओवर में किए 2 ब्लंडर, इन प्लेयर्स से हुई बड़ी गलती

टीम इंडिया ने एक ही ओवर में किए 2 ब्लंडर, इन प्लेयर्स से हुई बड़ी गलती

बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने दो बड़े ब्लंडर कर दिए। जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा बेहद नाराज नजर आए।

IND vs BAN- India TV Hindi Image Source : TWITTER IND vs BAN

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के आखिरी सुपर 4 मुकाबले में आज टीम इंडिया का सामना बांग्लादेश से हो रहा है। इस मुकाबले में टीम इंडिया टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी कर रही है। भारतीय टीम ने इस फैसले का पूरा फायदा उठाते हुए बांग्लादेश के 4 विकेट मात्र 59 रन पर गिरा दिए। लेकिन इसके बावजूद कई अहम मौकों पर टीम इंडिया के फील्डर्स ने कुछ ऐसी बड़ी गलतियां कर दी, जिसके चलते विकेट लेने के कई और मौके गंवा दिए गए। खासकर शार्दुल ठाकुर के एक ही ओवर में फील्डर्स से दो बड़ी गलती हुईं।

एक ही ओवर में दो बड़ी गलती

दरअसल बांग्लादेश की पारी का 10वां ओवर शार्दुल ठाकुर फेंकने आए। इस ओवर तीसरी गेंद पर बांग्लादेश के बल्लेबाज मेहदी हसन मिराज ने मिड विकेट की ओर एक शॉट खेलने की कोशिश की। लेकिन गेंद हवा में गई और टीम इंडिया के लिए विकेट का मौका बना। लेकिन वहां खड़े तिलक वर्मा ने एक आसान कैच टपका दिया। इतना ही नहीं, इसी ओवर की आखिरी गेंद पर शार्दुल ने मेहदी को स्लिप में पकड़वाने की एक और कोशिश की। लेकिन इस बार सूर्यकुमार यादव ने एक आसान कैच छोड़ दिया।

तिलक का आज डेब्यू

तिलक वर्मा ने आज ही बांग्लादेश के खिलाफ अपना वनडे डेब्यू किया है। बांग्लादेश के खिलाफ मैच में विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह को रेस्ट दिया गया है। इनकी जगह टीम में तिलक वर्मा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी और प्रसिद्ध कृष्णा को मौका मिला है। इन खिलाड़ियों को तैयारियों के नजरिए से मौका मिला है। इस मैच के बाद भारत को अब श्रीलंका के खिलाफ 17 सितंबर को फाइनल मैच खेलना है।

टीम से बाहर होकर भी चर्चा में विराट कोहली, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह Video

टीम इंडिया में 5 बदलाव, फिर भी श्रेयस अय्यर को क्यों नहीं मिला मौका ?

Latest Cricket News