Friday, May 03, 2024
Advertisement

टीम से बाहर होकर भी चर्चा में विराट कोहली, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह Video

Asia Cup 2023, IND vs BAN: विराट कोहली ने मौजूदा एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ 122 रनों की नाबाद पारी खेली थी। बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में उन्हें आराम दिया गया। इस मुकाबले में टीम से बाहर रहकर भी विराट कोहली ने सुर्खियां बटोर लीं।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Updated on: September 15, 2023 17:16 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : PTI Virat Kohli

एशिया कप 2023 के सुपर 4 राउंड में भारतीय टीम अपना आखिरी मुकाबला शुक्रवार को बांग्लादेश के खिलाफ खेल रही है। इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने कई बदलाव किए और सीनियर खिलाड़ियों को आराम भी दिया। इस मुकाबले में टीम इंडिया पांच बदलाव के साथ उतरी है। विराट कोहली समेत पांच खिलाड़ियों को आज के मैच में आराम दिया गया है। वहीं तिलक वर्मा को वनडे डेब्यू का मौका मिला है। इस मैच में भारतीय टीम पहले फील्डिंग करने उतरी और विराट कोहली मैच से बाहर होकर भी चर्चा में आ गए। उन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे उनका वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गया।

क्यों चर्चा में आए विराट?

विराट कोहली इस मैच में प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं है लेकिन फिर भी उन्होंने सुर्खियां बटोर लीं। वह मैदान पर वॉटर ब्वॉय बनकर आए। उनको फील्ड पर पानी लाते देखना तो ऐसी चौंकने वाली बात नहीं थी। पहले भी वह ऐसा करते दिखे लेकिन मैदान पर आते हुए जिस तरह का उन्होंने रिएक्शन देते हुए डांस किया वो दिलचस्प था। उनके इस मजाकिया एक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और फैंस ने इसे काफी पसंद भी किया।

पाकिस्तान के खिलाफ खेली यादगार पारी

विराट कोहली ने एशिया कप 2023 के सुपर 4 राउंड में पाकिस्तान के खिलाफ 122 रनों की नाबाद पारी खेली थी। उनके इंटरनेशनल करियर का यह 77वां शतक था। उनकी यह पारी यादगार थी। इस मुकाबले में टीम इंडिया ने 228 रनों से बेहतरीन जीत दर्ज की थी। उन्होंने केएल राहुल के साथ 233 रनों की नाबाद पार्टनरशिप भी की थी। इसके बाद श्रीलंका के खिलाफ उनकी बल्लेबाजी कुछ खास नहीं रही लेकिन फिर भी 17 सितंबर को होने वाले अहम फाइनल मैच से पहले उन्हें आज आराम दिया गया।

एशिया कप 2023 में विराट कोहली का प्रदर्शन

इस टूर्नामेंट में विराट कोहली ने 4 मैचों की तीन पारियों में 129 रन बनाए। इसमें पाकिस्तान के खिलाफ एक उनकी 122 रनों की नाबाद पारी रही। पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में वह सिर्फ चार रन बना पाए थे। इसके बाद सुपर 4 के दूसरे मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ वह सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गए थे। नेपाल के खिलाफ उनकी बल्लेबाजी नहीं आई थी। पर पाकिस्तान के खिलाफ सुपर 4 में आया उनका शतक वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के लिए गुड न्यूज रही।

यह भी पढ़ें:-

Asia Cup 2023: टीम इंडिया के लिए इस खिलाड़ी ने किया डेब्यू, करता है धाकड़ बल्लेबाजी

पाकिस्तान को हराकर श्रीलंका ने रचा इतिहास, इस बार बड़ा कारनामा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement