A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs PAK: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, फिर चोटिल हो गया यह स्टार खिलाड़ी!

IND vs PAK: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, फिर चोटिल हो गया यह स्टार खिलाड़ी!

भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर 4 में हाईवोल्टेज मुकाबला खेला जा रहा है। टॉस के समय कप्तान रोहित शर्मा ने एक स्टार खिलाड़ी के इंजरी के कारण इस मैच से बाहर होने की बात कही।

IND vs PAK Shreyas Iyer Back Spasm- India TV Hindi Image Source : GETTY IND vs PAK Shreyas Iyer Back Spasm

एशिया कप 2023 के सुपर 4 राउंड में भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। वहीं टॉस के वक्त भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कुछ ऐसी जानकारी दी जिसके बाद भारतीय फैंस की चिंता बढ़ सकती है। जहां एक तरफ केएल राहुल की वापसी से गुड न्यूज मिली। वहीं बैक की समस्या के कारण एक स्टार खिलाड़ी को आज के मुकाबले से बाहर होना पड़ा है।

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच के लिए प्लेइंग 11 में दो बड़े बदलाव किए। इस मैच के लिए कप्तान ने श्रेयस अय्यर की जगह केएल राहुल को शामिल करने की जानकारी दी। वहीं मोहम्मद शमी की जगह जसप्रीत बुमराह टीम में लौटे। इस दौरान कप्तान ने बताया कि श्रेयस अय्यर जो लंबे समय तक इंजर्ड रहने के कारण टीम से बाहर थे एक बार फिर से बैक की समस्या के कारण टीम से बाहर हो गए हैं। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्यवश अय्यर के बैक की समस्या हुई है और केएल राहुल उनकी जगह लेंगे।

Image Source : ptiShreyas Iyer

7 महीने बाद हुई थी वापसी

आपको बता दें कि श्रेयस अय्यर फरवरी में बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के दौरान बैक इंजरी के कारण ही बाहर हो गए थे। उनकी विदेश में सर्जरी भी हुई थी। वह फरवरी के अंत में बाहर हो गए थे। उसके बाद पाकिस्तान के खिलाफ सीधे एशिया कप के ग्रुप मैच में वह खेलने लौटे। उस मैच में उन्होंने 9 गेंदों पर 14 रन बनाए थे। फिर नेपाल के खिलाफ उनकी बल्लेबाजी नहीं आई थी। सिर्फ एक मैच में उन्होंने बल्लेबाजी की और टीम से बाहर हो गए। इसके बाद नेशनल क्रिकेट एकेडमी पर सवाल खड़े होना लाजिमी है।

भारत की Playing 11

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, इशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद सिराज।

यह भी पढ़ें:-

भारत के खिलाफ 5 साल बाद वनडे मैच खेलेगा ये पाकिस्तान खिलाड़ी, कप्तान बाबर ने दिया मौका

Asia Cup 2023, IND vs PAK: कोलंबो में भारत से आगे है पाकिस्तान, यह आंकड़े बेहद रोचक

Latest Cricket News