A
Hindi News खेल क्रिकेट भारत बनाम पाकिस्तान मैच से पहले आई गुड न्यूज, अब इतनी है बारिश की संभावना

भारत बनाम पाकिस्तान मैच से पहले आई गुड न्यूज, अब इतनी है बारिश की संभावना

एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच आज मुकाबला खेला जाना है। इस मैच में बारिश की संभावना काफी ज्यादा जताई जा रही है, इसी बीच फैंस के लिए एक अच्छी खबर भी सामने आई है।

IND vs PAK- India TV Hindi Image Source : GETTY भारत बनाम पाकिस्तान मैच

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप के सुपर 4 स्टेज का मुकाबला आज खेला जाएगा। इस मैच के लिए भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी जमकर तैयारियां कर रहे हैं। दोनों टीमों के बीच यह मैच कोलंबो में खेला जाएगा। इस मैच में बारिश होने का पूरी संभावना जताई जा रही है। आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच ग्रुप स्टेज का मैच भी बारिश के कारण रद कर दिया गया था, लेकिन इसी बीच फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। वेदर रिपोर्ट के अनुसार इस मैच में भी बारिश खलल डाल सकती है।

फैंस के लिए आई गुड न्यूज

भारत बनाम पाकिस्तान मैच से पहले एक्यूवेदर और गूगल वेदर के रिपोर्ट पर एक नजर डालें तो रविवार को कोलंबो में बारिश की संभावना 90% तक है। अब आप यह सोच रहे होंगे कि इसमें भला कौन की गुड न्यूज हो सकती है। दरअसल इस मैच से पहले कोलंबो में बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच मैच खेला गया। इस मैच वाले दिन भी बारिश की संभावना 90% तक जताई गई थी, लेकिन इन सब के उलट बारिश ने मैच में न के बराबर खलल डाला और पूरा मैच खेला गया। फैंस ऐसा ही कुछ भारत बनाम पाकिस्तान मैच में भी उम्मीद कर सकते हैं। वहीं इस मैच के लिए एक रिजर्व डे भी रखा गया है। जिसके तहत मैच अगर 10 सितंबर को नहीं खेला जा सका तो 11 सितंबर को इस मैच के बचा हुआ खेल खेला जाएगा।

कोलंबो में बारिश की संभावना

कोलंबो में रविवार को तो बारिश की संभावना 90% जताई जा रही है। मैच के समय मौसम पर एक नजर डालें तो टॉस के वक्त बारिश की संभावना 56% है, वहीं मैच जैसे-जैसे आगे बढ़ेगा बारिश की होने की संभावना उतनी ज्यादा जताई जा रही है। बारिश के साथ-साथ तूफान और तेज हवाएं भी चलने की उम्मीद है। हालांकि फैंस उम्मीद कर रहे होंगे कि ये सभी संभावनाएं बांग्लादेश बनाम श्रीलंका मैच की तरह ही गलत साबित हो। भारत बनाम पाकिस्तान का लाइव अपडेट जानने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

IND vs PAK Live Update

पाकिस्तान की प्लेइंग 11

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), फखर जमां, इमाम उल हक, आगा सलमान, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फहीम असरफ, नसीम शाह, शाहीन अफरीदी और हारिस रउफ। 

भारत की संभावित प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज। 

यह भी पढ़ें

PAK के खिलाफ भारतीय टीम में हो सकता है बदलाव, क्या इन खिलाड़ियों को मिलेगी Playing 11 में जगह?

कप्तान बाबर आजम को पूरा भरोसा, भारत के लिए खिलाफ जीत दिलाएंगे टीम के ये स्टार खिलाड़ी

Latest Cricket News