A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs SA: रोहित शर्मा नहीं चाहते आखिरी T20I में खेलें सूर्यकुमार यादव! Video में देखें कप्तान ने ऐसा क्यों कहा

IND vs SA: रोहित शर्मा नहीं चाहते आखिरी T20I में खेलें सूर्यकुमार यादव! Video में देखें कप्तान ने ऐसा क्यों कहा

IND vs SA: सूर्यकुमार यादव ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के दोनों मैचों में अभी तक अर्धशतक जड़ा है। उन्होंने दो मैचों में 111 रन बनाए हैं।

रोहित शर्मा और...- India TV Hindi Image Source : TWITTER रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव

Highlights

  • सूर्युकुमार यादव ने साउथ अफ्रीका सीरीज के दोनों मैचों में लगाई फिफ्टी
  • रोहित शर्मा ने गुवाहाटी में मैच के बाद सूर्या को लेकर दिया बयान
  • 4 अक्टूबर को इंदोर में खेला जाएगा तीसरा टी20 मुकाबला

IND vs SA: भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले दो मुकाबले जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली है। अब आखिरी और तीसरा मुकाबला 4 अक्टूबर को इंदोर में खेला जाना है। भारत के लिए अभी तक सबसे अच्छी बात जो पिछली ऑस्ट्रेलिया सीरीज और इस सीरीज से निकलकर आई है वो है सूर्यकुमार यादव का फॉर्म। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने गुवाहाटी में टी20 मुकाबले के बाद सूर्या को लेकर बड़ा बयान दिया।

दरअसल रोहित शर्मा के इस बयान से पता चला कि वह नहीं चाहते हैं कि सूर्यकुमार यादव 4 अक्टूबर को इंदोर में होने वाला तीसरा टी20 मुकाबला खेलें। कप्तान का मानना है कि वह चाहते हैं कि, सूर्या सीधे अब 23 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ ही मैदान पर उतरें। कप्तान ने ऐसा क्यों कहा यह जानने के लिए खबर को आगे पढ़ें और वीडियो को भी देखें। यह वीडियो बीसीसीआई ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है जो गुवाहाटी टी20 के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी का है।

Image Source : BCCI (Twitter)सूर्यकुमार यादव ने पूरे किए 1000 टी2 रन सबसे तेज

क्या बोले रोहित शर्मा?

इस वीडियो में रोहित शर्मा से जब हर्षा भोगले पूछते हैं कि सूर्यकुमार यादव इस समय जिस तरह की फॉर्म में हैं, आप उन्हें कैसे बचाकर रखेंगे आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिहाज से। इस पर रोहित कहते हैं,"मैं तो चाहता हूं कि वो अब सीधे 23 अक्टूबर को ही मैदान पर उतरे, लेकिन वह एक ऐसा खिलाड़ी है जो हमेशा मैदान पर उतरकर खेलना चाहता है। उन्हें इसी में ही खुशी मिलती है और हम उन्हें खुश ही रखना चाहते हैं।" गौरतलब है कि सूर्यकुमार यादव गुवाहाटी टी20 के दौरान सबसे तेज (गेंदों के लिहाज से) 1000 टी20 इंटरनेशनल रन बनाने वाले खिलाड़ी भी बने थे।

वहीं ताजा जानकारी जो सामने आई है उसके हिसाब से विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ इंदोर में होने वाले तीसरे टी20 में नहीं खेलेंगे। उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए रवाना होने से पहले इस मैच में आराम दिया गया है। इसके अलावा केएल राहुल को भी आराम देने की चर्चा है। उस हिसाब से सूर्यकुमार यादव का खेलना हम तय मान सकते हैं। सूर्या ने अभी तक इस सीरीज के दोनों मैचों में अर्धशतक जड़ा है। पहले मैच में उन्होंने नाबाद 50 रन बनाए थे तो दूसरे टी20 में उन्होंने 22 गेंदों पर ही 61 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेल दी। वह मौजूदा सीरीज के टॉप स्कोरर भी हैं। उन्होंने दो मैचों में 111 रन बना लिए हैं।

यह भी पढ़ें:-

Virat Kohli IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरा टी20 नहीं खेलेंगे विराट कोहली, जानिए वजह

ICC Rankings: सूर्य कुमार यादव करेंगे मोहम्मद रिजवान की कुर्सी पर कब्जा!

SKY RECORDS: सूर्यकुमार यादव ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, दिग्गजों को पीछे करते हुए बना डाले 7 कीर्तिमान

Latest Cricket News