A
Hindi News खेल क्रिकेट India TV Poll: ईशान और श्रेयस को सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट से बाहर करने का फैसला कितना सही? जानें फैंस की राय

India TV Poll: ईशान और श्रेयस को सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट से बाहर करने का फैसला कितना सही? जानें फैंस की राय

India TV Poll: बीसीसीआई के हाल ही में बड़ा फैसला लिया है। श्रेयस अय्यर और विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट से बाहर कर दिया गया है। ये दोनों खिलाड़ी पिछले सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट का हिस्सा थे।

बीसीसीआई के सेंट्रल...- India TV Hindi Image Source : GETTY बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट पर क्या है फैंस की राय?

India TV Poll: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने हाल ही में साल 2023-24 के लिए प्लेयर्स कॉन्ट्रेक्ट लिस्ट का ऐलान किया था। बोर्ड ने बड़ा फैसला लेते हुए श्रेयस अय्यर और विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को अनुबंधित खिलाड़ियों के अलग-अलग ग्रेड में से किसी एक में भी जगह नहीं दी। ये दोनों खिलाड़ी पिछले सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट का हिस्सा थे। माना जा रहा है कि बोर्ड इन खिलाड़ियों के रवैये से खुश नहीं है।

ईशान और श्रेयस को सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट में नहीं मिली जगह 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीसीसीआई इन दोनों खिलाड़ियों द्वारा घरेलू क्रिकेट में हिस्सा ना लेने से नाखुश है, जिसके चलते बीसीसीआई ने बड़ा कदम उठाया है। बता दें ईशान किशन ने जहां साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से ठीक पहले टीम में होने के बावजूद अपना नाम वापस ले लिया था तो वहीं श्रेयस अय्यर ने इस समय जारी इंग्लैंड के खिलाफ पहले 2 टेस्ट मैचों में खेलने के बाद बाहर हो गए थे। ऐसे में क्या ईशान और श्रेयस को सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट से बाहर करने का फैसला सही है, इसको लेकर इंडिया टीवी के खास पोल में फैंस से यही सवाल पूछा गया। इसपर फैंस ने अपनी राय रखी। आइए जानते हैं कि इंडिया टीवी के पोल पर लोगों ने क्या कहा?

India TV के पोल पर क्या रही फैंस की राय?

इंडिया टीवी ने अपनी वेबसाइट के माध्यम से इस पोल के जरिए जब लोगों की राय जानना चाही, तो हजारों लोगों ने इस पर जवाब दिया। करीब 9128 लोगों ने अपनी राय रखी। जिसमें से 66.76% फैंस का मानना है कि ईशान और श्रेयस को सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट से बाहर करने का फैसला सही है। 29.10% फैंस ने इसका जवाब नहीं में दिया। यानी उनका मानना है कि बीसीसीआई का ये फैसला सही नहीं है। वहीं, 5.07% फैंस ने इस पर कोई राय नहीं दी। 

Image Source : india tvबीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट पर क्या है फैंस की राय?

बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट में शामिल खिलाड़ियों की लिस्ट

ग्रेड ए+ -रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रित बुमरा और रवीन्द्र जडेजा।
ग्रेड ए - आर अश्विन, मो. शमी, मो. सिराज, केएल राहुल, शुबमन गिल और हार्दिक पंड्या।
ग्रेड बी - सूर्य कुमार यादव, ऋषभ पंत, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल और यशस्वी जयसवाल।
ग्रेड सी - रिंकू सिंह, तिलक वर्मा, रुतुराज गायकवाड़, शार्दुल ठाकुर, शिवम दुबे, रवि बिश्नोई, जितेश शर्मा, वाशिंगटन सुंदर, मुकेश कुमार, संजू सैमसन, अर्शदीप सिंह, केएस भरत, प्रसिद्ध कृष्णा, अवेश खान और रजत पाटीदार।

ये भी पढ़ें

Ranji Trophy: रणजी ट्रॉफी में मुंबई की टीम का दबदबा बरकरार, रिकॉर्ड 48वीं बार फाइनल में बनाई जगह

धर्मशाला टेस्ट पर संकट के बादल, 48 घंटे बाद मिली राहत भरी खबर

Latest Cricket News