A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs ENG टेस्ट सीरीज के बीच बड़ी खबर, लंदन से भारत लौटा ये स्टार खिलाड़ी, जल्द मैदान पर आएगा नजर

IND vs ENG टेस्ट सीरीज के बीच बड़ी खबर, लंदन से भारत लौटा ये स्टार खिलाड़ी, जल्द मैदान पर आएगा नजर

Indian Cricket Team: इंग्लैंड के खिलाफ खेली जी रही टेस्ट सीरीज के बीच भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। टीम का एक स्टार खिलाड़ी लंदन से भारत लौट आया है।

KL Rahul- India TV Hindi Image Source : GETTY लंदन से भारत लौटा ये स्टार खिलाड़ी

Indian Cricket Team: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाना है। इस मैच के लिए टीम इंडिया के स्क्वॉड का ऐलान कर दिया गया है। टीम का एक स्टार खिलाड़ी चोट के चलते बीच सीरीज स्क्वॉड से बाहर हो गया था। इस खिलाड़ी पर अब एक बड़ा अपडेट सामने आया है। 

लंदन से भारत लौटा ये स्टार खिलाड़ी

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल लंदन से भारत लौट आए हैं। केएल राहुल दाहिने क्वाड्रिसेप्स में चोट के कारण इस सीरीज का सिर्फ पहला मुकाबला खेल सके थे। इसके बाद वह ट्रीटमेंट के लिए लंदन गए थे। वह लंदन में किसी विशेषज्ञ से सलाह ले रहे थे। टाइम्स ऑफ इंडिया
की रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल रविवार को भारत वापस आ गए हैं और वह इंडियन प्रीमियर लीग के लिए फिट होने की राह पर हैं। 

आईपीएल 2024 में एक्शन में आएंगे नजर 

आईपीएल 2024 की शुरुआत 22 मार्च से होने जा रही है। केएल राहुल लखनऊ सुपरजायंट्स के कप्तान हैं, जो आईपीएल 2024 में अपना पहला मैच 24 मार्च को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेगी। माना जा रहा है कि केएल राहुल इस मैच से मैदान पर वापसी कर सकते हैं। वह फिलहाल बेंगलुरु में बीसीसीआई की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में हैं। उन्हें जल्द ही एनसीए से रिटर्न टू प्ले सर्टिफिकेट मिलने की उम्मीद है।  

टीम इंडिया ने सीरीज पर किया कब्जा 

इंग्लैंड के खिलाफ खेली जी रही सीरीज में टीम इंडिया की शुरुआत हार के साथ हुई थी। उसे पहले ही मैच में इंग्लैंड ने 28 रनों से हराया था। लेकिन इस मैच के बाद टीम इंडिया ने धमाकेदार वापसी की और लगातार 3 मैच जीतकर सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त बना ली है। अब सीरीज का आखिरी मैच धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें

यशस्वी जायसवाल को मिल सकता है ICC का बड़ा अवार्ड, इन खिलाड़ियों से है टक्कर

जसप्रीत बुमराह को आराम दिए जाने पर गावस्कर ने उठाए सवाल, कहा-23 ओवर फेंकने के बाद कैसे थके

Latest Cricket News