A
Hindi News खेल क्रिकेट WI vs ENG : इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी टी20 सीरीज से बाहर हुए कप्तान इयोन मोर्गन

WI vs ENG : इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी टी20 सीरीज से बाहर हुए कप्तान इयोन मोर्गन

मोर्गन के चोट के स्कैन में पता चला है कि उनके दाहिने जांग की मांसपेशियों में चोट लगी है। ऐसे में वह वेस्टइंडीज की इस दौरे पर बाकी के मैचों में नहीं खेल सकेंगे।

West Indies, England, T20I Series, Moeen Ali, Eoin Morgan, ECB, Injury- India TV Hindi Image Source : GETTY Eoin Morgan and Kieron Pollard

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के टी20 कप्तान इयोन मोर्गन वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी टी20 सीरीज के आखिरी दो मुकाबलों में नहीं खेलेंगे। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने एक आधिकारिक बयान जारी कर बताया कि मोर्गन को लोअर क्वाड्रिसेप्स की चोट है जिसके कारण वह आखिरी दो मैचों में मैदान पर नहीं उतर सकेंगे। 

इसी चोट की वजह से वह तीसरे टी20 में भी नहीं खेल पाए। उनकी जगह मोइन अली ने टीम की कप्तानी की थी।

यह भी पढ़ें- आईपीएल के रास्ते एक और खिलाड़ी टीम इंडिया में शामिल

मोर्गन के चोट के स्कैन में पता चला है कि उनके दाहिने जांग की मांसपेशियों में चोट लगी है। ऐसे में वह वेस्टइंडीज की इस दौरे पर बाकी के मैचों में नहीं खेल सकेंगे। हालांकि चोट मामूली बताया गया है। ऐसे में इंग्लैंड के खेमे को कोई विशेष चिंता करने की जरूरत नहीं है।

ईसीबी के ने एक आधिकारिक बयान जारी कर कहा है कि मोर्गन की अनुपस्थिति में ऑलराउंडर मोइन अली टीम की कमान संभालेंगे।

यह भी पढ़ें- AUS Open: शान से ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में पहुंची एश्ले बार्टी, फाइनल में इस खिलाड़ी से होगा मुकाबला!

वहीं सीरीज में खेले गए अब तक तीन मुकाबलों में से इंग्लैंड की टीम ने सिर्फ एक में जीत हासिल की है। वहीं मेजबान टीम ने दो मैचों में जीत दर्ज कर सीरीज में बढ़त बनाई हुई है।

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का चौथा मैच रविवार 31 जनवरी को खेला जाएगा।

 

Latest Cricket News