A
Hindi News खेल क्रिकेट बांग्लादेश क्रिकेट के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट को आगे नहीं बढाएंगे ओटिस गिब्सन, पीएसएल में मिली यह जिम्मेदारी

बांग्लादेश क्रिकेट के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट को आगे नहीं बढाएंगे ओटिस गिब्सन, पीएसएल में मिली यह जिम्मेदारी

गिब्सन पाकिस्तान सुपर लीग में मुल्तान सुल्तान के साथ जुड़ने वाले है। गिब्सन मुल्तान-सुल्तान की के सहायक और तेज गेंदबाजी कोच की भूमिका में दिखेंगे।

Ottis Gibson, Bangladesh pace bowling coach, Pakistan super league, cricket, sports - India TV Hindi Image Source : GETTY Ottis Gibson

Highlights

  • गिब्सन पाकिस्तान सुपर लीग में मुल्तान सुल्तान के साथ जुड़ने वाले है
  • गिब्सन मुल्तान सुल्तान की टीम में साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज चार्ल लैंगवेल्ट की जगह लेंगे
  • गिब्सन का गेंदबाजी कोच के रूप में बांग्लादेश क्रिकेट टीम के साथ दो साल करार था

वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ओटिस गिब्सन बांग्लादेश क्रिकेट के साथ अपने गेंदबाजी कोच के कॉन्ट्रैक्ट को आगे नहीं बढ़ाएंगे। गिब्सन का गेंदबाजी कोच के रूप में बांग्लादेश क्रिकेट टीम के साथ दो साल करार था। बीसीबी के ऑपरेशन चेयरमैन जलाल यूनुस ने क्रिकबज से बात करते हुए इस बात की जानकारी दी है की गिब्सन का कार्यकाल 20 जनवरी को समाप्त हो रहा है। इसके बाद वह टीम के साथ नहीं रहेंगे।

वहीं इसके बाद गिब्सन पाकिस्तान सुपर लीग में मुल्तान सुल्तान के साथ जुड़ने वाले है। गिब्सन मुल्तान-सुल्तान की के सहायक और तेज गेंदबाजी कोच की भूमिका में दिखेंगे। 

यह भी पढ़ें- IND vs SA: विराट कोहली ने केपटाउन टेस्ट में जड़ा अनोखा शतक, सचिन-द्रविड़ के क्लब में हुए शामिल

आपको बता दें कि इस साल पाकिस्तान सुपर लीग की शुरुआत 27 जनवरी से हो रही है।

वहीं गिब्सन मुल्तान सुल्तान की टीम में साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज चार्ल लैंगवेल्ट की जगह लेंगे। लैंगवेल्ट साल 2020 में मुल्तान सुल्तान के साथ जुड़े थे और उनका कार्यकाल अब समाप्त हो गया है।

यह भी पढ़ें- IND vs SA: जयंत यादव और नवदीप सैनी को मिला साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे टीम में मौका

वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज गिब्सन अपनी टीम के लिए 2 टेस्ट और 15 वनडे मैच खेले हैं। उनका इंटरनेशनल करियर साल 1995 से 1999 तक रहा। इसके अलावा वह 177 फर्स्ट क्लास मैच में 659 विकेट अपने कए हैं जबकि बल्लेबाजी में उन्होंने 5604 रन बनाए हैं।

Latest Cricket News