A
Hindi News खेल क्रिकेट भारत से भिड़ने के लिए पाकिस्तान से श्रीलंका पहुंची बाबर आजम की टीम, यहां देखें तस्वीरें

भारत से भिड़ने के लिए पाकिस्तान से श्रीलंका पहुंची बाबर आजम की टीम, यहां देखें तस्वीरें

टीम इंडिया के खिलाफ खेले जाने वाले मैच के लिए पाकिस्तान की टीम श्रीलंका पहुंच गई है। दोनों टीमों के बीच 02 सितंबर को महामुकाबला कैंडी में खेला जाएगा।

IND vs PAK- India TV Hindi Image Source : GETTY भारत बनाम पाकिस्तान

एशिया कप 2023 इस साल पाकिस्तान और श्रीलंका में खेला जा रहा है। इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला पाकिस्तान में खेला गया। जिस मैच में पाकिस्तान और नेपाल की टीमों का सामना हुआ। इस मैच को पाकिस्तान की टीम ने 238 रनों से जीत लिया। इस मुकाबले में मिली जीत के साथ ही उनकी टीम ग्रुप ए की अंक तालिका में पहले स्थान पर है। पाकिस्तान का अगला मुकाबला टीम इंडिया के साथ खेला जाएगा। इस मैच का आयोजन श्रीलंका में किया जाना है। 02 सितंबर को खेले जाने वाले मैच के लिए पाकिस्तान की टीम श्रीलंका पहुंच गई है।

बाबर आजम की टीम पहुंची श्रीलंका

भारत के खिलाफ अहम मुकाबले के लिए पाकिस्तान की टीम श्रीलंका पहुंच गई है। उनकी टीम गुरुवार को श्रीलंका पहुंची है और अब एक दिन के अराम के बाद उन्हें टीम इंडिया के साथ मुकाबला खेलना है। भारतीय टीम बुधवार को अपने एशिया कप के मुकाबलों के लिए श्रीलंका पहुंच गई थी। भारतीय टीम ने इससे पहले हैदराबाद अलूर में प्रैक्टिस सेशन में जमकर मेहनत किया था। कुल मिलाकर कहा जाए तो दोनों टीमें पूरी तैयारी के साथ मैदान पर उतरेंगी। ऐसे में भारत और पाकिस्तान के बीच हमें हर बार की तरह एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है।

एशिया कप में तीन बार भिड़ सकती है भारत और पाकिस्तान

एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच हमें तीन मुकाबले देखने को मिल सकते हैं। एक ओर जहां टीम इंडिया और पाकिस्तान को ग्रुप स्टेज में 02 सितंबर को मैच खेलना है, वहीं अगर इन दोनों टीमों ने ग्रुप ए की अंक तालिका में टॉप 2 पर फिनिश किया तो सुपर 4 में दूसरी बार भारत और पाकिस्तान का मैच खेला जाएगा। इन दोनों ही टीमों का सुपर 4 के लिए क्वालीफाई करना लगभग तय ही माना जा रहा है। वहीं सुपर 4 में भी अगर ये दोनों टीमों ने टॉप 2 में फिनिश किया तो हमें फाइनल में भारत बनाम पाकिस्तान का मैच देखने को मिल सकता है।

वनडे एशिया कप के लिए दोनों टीमों का स्क्वाड

भारतीय क्रिकेट टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, शुबमन गिल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी। मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव और प्रसिद्ध कृष्णा।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), अब्दुल्ला शफीक, फहीम अशरफ, फखर जमान, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, इमाम-उल-हक, मोहम्मद हारिस (विकेटकीपर), मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, सलमान अली आगा, सऊद शकील, शाहीन अफरीदी और उसामा मीर

यह भी पढ़ें

Asia Cup 2023: नेपाल के खिलाफ पाकिस्तान की जीत से बढ़ी टीम इंडिया की टेंशन, बुरी तरह फंसा पेंच

सूर्यकुमार यादव बनाम श्रेयस अय्यर : पाकिस्तान के खिलाफ किसे मिलेगा मौका!

Latest Cricket News