A
Hindi News खेल क्रिकेट मोहम्मद हफीज के बयान पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान कमिंस ने कसा तंज, कहा - आखिर में जो टीम जीतती...

मोहम्मद हफीज के बयान पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान कमिंस ने कसा तंज, कहा - आखिर में जो टीम जीतती...

Australia vs Pakistan: मेलबर्न टेस्ट में हार के बाद पाकिस्तान टीम के निदेशक मोहम्मद हफीज ने अपने बयान में कहा कि उनकी टीम इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से बेहतर खेली। उनके इस बयान पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने भी जवाब देने में देर नहीं लगाई।

Mohammad Hafeez And Pat Cummins- India TV Hindi Image Source : GETTY मोहम्मद हफीज और पैट कमिंस

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को मेलबर्न के मैदान पर खेले गए तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में मात देने के साथ सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है। पाकिस्तान टीम के निदेशक और कोच मोहम्मद हफीज ने इस मुकाबले में अपनी टीम की हार के बावजूद जो बयान दिया उसने सभी को चौंका दिया। ऑस्ट्रेलिया के लिए इस मुकाबले में उनके कप्तान पैट कमिंस ने कमाल दिखाते हुए दोनों पारियों में 5-5 विकेट हासिल करने के साथ अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका अदा की।

मोहम्मद हफीज के बयान पर पैट कमिंस ने मजाकिया अंदाज में दिया जवाब

इस मुकाबले में हार के बाद पाक टीम के कोच मोहम्मद हफीज ने अपने बयान में प्रेस वार्ता में बात करते हुए कहा था कि हमने एक टीम के तौर पर इस मैच में काफी अच्छा क्रिकेट खेला और मुझे इसपर गर्व है। टीम ने जिस तरह से इस मुकाबले में आक्रमकता दिखाई वह शानदार थी। यदि मुझे इस मैच को लेकर कहूं तो पाकिस्तान टीम ने दूसरी टीम के मुकाबले काफी बेहतर क्रिकेट खेला। बल्लेबाजी में हमारी सोच हमारी सही थी और गेंदबाजी में भी हमने काफी अच्छा किया। हालांकि हमसे मैच में कुछ गलतियां हुईं जिसके वजह से हमें हार का सामना करना पड़ा, लेकिन इसके बावजूद हमारे लिए कई पॉजिटिव चीजें रही हालांकि हम फिर भी मुकाबले को जीत नहीं सके।

हफीज के इस बयान को लेकर जब पैट कमिंस से प्रेस वार्ता में पूछा गया तो वह पहले इसपर थोड़ी देर हंसे और फिर कहा कि हां उन्होंने अच्छा खेला, ये अच्छी बात की हम जीतने में कामयाब रहे। इसके बाद कमिंस ने आगे कहा कि ये मतलब नहीं रखता कि किसने अच्छा खेला या खराब? जो टीम आखिर में जीतती है वही बेहतर होती है।

टेस्ट में कमिंस ने पूरे किए 250 विकेट

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने मेलबर्न टेस्ट मैच में 10 विकेट हासिल करने के साथ टेस्ट फॉर्मेट में 250 विकेट भी पूरे कर लिए। इसी के साथ अब वह ऑस्ट्रेलिया की तरफ से टेस्ट में 250 या उससे अधिक विकेट लेने वाले 10वें गेंदबाज बन गए हैं। वहीं इस टेस्ट सीरीज में कमिंस के प्रदर्शन को लेकर बात की जाए तो उन्होंने 11 के औसत से 2 मैचों में 13 विकेट अब तक हासिल किए हैं।

ये भी पढ़ें

केपटाउन टेस्ट से पहले कप्तान रोहित को मिली अच्छी खबर, इस खिलाड़ी की फिटनेस पर आया बड़ा अपडेट

बाबर आजम ने बैटिंग के दौरान कहा कुछ ऐसा, स्टीव स्मिथ ने जोड़ लिए दोनों हाथ, देखें वीडियो

Latest Cricket News