Friday, May 03, 2024
Advertisement

बाबर आजम ने बैटिंग के दौरान कहा कुछ ऐसा, स्टीव स्मिथ ने जोड़ लिए दोनों हाथ, देखें वीडियो

Australia vs Pakistan: पाकिस्तान टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न टेस्ट मैच में 79 रनों से हार का सामना करना पड़ा। वहीं पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान चौथे दिन जब बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरे थे तो उस समय उन्होंने स्टीव स्मिथ से कुछ कहा जिसके जवाब में स्मिथ ने हाथ जोड़ लिए।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: December 29, 2023 17:04 IST
Babar Azam And Steve Smith- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB बाबर आजम और स्टीव स्मिथ

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न के मैदान पर खेले गए बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच को चौथे दिन 79 रनों से अपने नाम करने के साथ इस सीरीज में भी 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। वहीं इस मैच के दौरान पाक टीम के पूर्व कप्तान बाबर आजम जब बल्लेबाजी के लिए मैदान पर चौथे दिन उतरे तो उन्होंने स्टीव स्मिथ से कुछ ऐसा कह दिया कि उन्होंने अपने दोनों हाथ जोड़ लिए। बाबर के लिए अभी तक ऑस्ट्रेलिया का ये दौरा कुछ खास नहीं रहा जिसमें वह एक बार भी अर्धशतक लगाने में कामयाब नहीं हुए।

स्मिथ ने किया स्लेज करने का प्रयास, बाबर ने तुरंत दिया जवाब

पाकिस्तान की टीम मेलबर्न टेस्ट मैच में जब अपनी दूसरी पारी में 317 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी। इस दौरान बाबर आजम बल्लेबाजी करते हुए काफी बेहतर दिख रहे थे। 35 रन बनाने के बना चुके बाबर जब ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस के वापस गेंदबाजी अटैक पर आने के बाद अपना गार्ड ले रहे थे तो उस समय स्टीव स्मिथ ने उन्हें विकेट के पीछे से स्लेज करने का प्रयास किया जिससे उनका ध्यान भंग हो सके। स्मिथ ने जैसे ही कुछ कहा बाबर ने उन्हें जवाब देने में बिल्कुल भी देरी नहीं लगाई और बल्ला उनकी तरफ करते हुए मानों कह रहे हों कि आप ही बल्लेबाजी कर ले। स्मिथ भी इस बात से हैरान रह गए और उन्होंने जवाब में दोनों हाथ जोड़ लिए।

दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने गेंद से दिखाया कमाल

मेलबर्न टेस्ट मैच की बात की जाए तो इसमें ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस का जादू देखने को मिला, जिन्होंने मुकाबले की दोनों पारियों में 5-5 विकेट हासिल करने के साथ मैच में कुल 10 विकेट अपने नाम किए। वहीं इस मैच में जीत के साथ ऑस्ट्रेलियाई टीम भी अब वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप प्वाइंट्स टेबल में 50 अंक प्रतिशत के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। वहीं इस टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला अब 3 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद पाकिस्तान को हुआ नुकसान, WTC अंक तालिका में खिसक गई टीम

IND vs SA: टीम इंडिया ने इस नए खिलाड़ी को किया टीम में शामिल, अगले मैच में कर सकता है डेब्यू

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement