A
Hindi News खेल क्रिकेट पृथ्वी शॉ के मामले में आया नया अपडेट, जरूरत पड़ने पर भारतीय क्रिकेटर से होगी पूछताछ!

पृथ्वी शॉ के मामले में आया नया अपडेट, जरूरत पड़ने पर भारतीय क्रिकेटर से होगी पूछताछ!

भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी का एक नया विवाद जुड़ गया है। इस मामले में इनफ्लुएंसर सपना गिल का नाम सामने आया है। वहीं शॉ के दोस्त की कार पर हमला करने के मामले में शिकायत भी दर्ज हुई हैं।

पृथ्वी शॉ- India TV Hindi Image Source : TWITTER पृथ्वी शॉ

भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ 15 फरवरी को मुंबई में एक वाकिया हुआ जिसमें कुछ उपद्रवी फैंस ने उनके दोस्त की कार पर हमला किया और तोड़फोड़ की। इस घटना के वीडियो भी गुरुवार को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगे। यह वाकिया भी जिस फैन से जुड़ा था उसका नाम सपना गिल था और उसका दोस्त शोभित भी इसमें शामिल था। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक ओशिवारा पुलिस ने बताया था कि, आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 143, 148,149, 384, 437, 504, 506 के तहत मामला किया दर्ज किया गया है। वहीं इस मामले पर अब डीसीपी अनिल पारस्कर ने इंडिया टीवी से बात करते हुए और अपडेट दिया है। 

डीसीपी ने दिया बड़ा अपडेट

डीसीपी पारस्कर ने बताया कि, यह 15 तारीख (15 फरवरी 2023) की घटना है जिसमें सेल्फी को लेकर विवाद शुरू हुआ था। लेकिन बार-बार सेल्फी लेने के कारण कहासुनी हुई। जिस होटल के क्लब में ये घटना हुई वो सांताक्रुज के दायरे में आता था। मामला जब हुआ वहां तो उस वक्त उन लोगों को (सपना और उसके दोस्तों को) क्लब से हटाया गया, जब पृथ्वी निकले तो आरोपियों ने उनकी गाड़ी का पीछा किया और उनसे बहस शुरू कर दी। इसके बाद वहां उन लोगों ने धक्कामुक्की की और हमला करते हुए गाड़ी का कांच तोड़ दिया। जब मामला काफी बढ़ गया तब उपद्रवियों ने शिकायतकर्ता द्वारा 50 हजार रुपए की मांग की सेटलमेंट के नाम पर भीड़ जुटा ली। 

जरूरत पड़ने पर पृथ्वी से होगी पूछताछ

पारस्कर ने आगे बताया कि, इसी कारण मारपीट करने सहित वसूली की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। ये घटना ओशिवारा की हद में हुई इसलिए केस ओशिवारा थाने में  दर्ज किया गया। पृथ्वी और उनके साथियों के खिलाफ कोई शिकायत नहीं आई है और ना ही कोई क्रॉस FIR की गई है। इस पर अन्य जानकारी आगे की जांच में पता चलेगी। अगर जरूरत पड़ी तो पृथ्वी को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा जांच अधिकारी और तय करेंगे। डीसीपी ने यह भी बताया कि, अभी इस मामले में एक को गिरफ्तार किया गया है बाकी लोगो को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। साथ ही इनका बैकग्राउंड भी खंगाला जा रहा है।

भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ का पिछले कुछ समय से विवादों से नाता मजबूत नजर आया है। अक्सर वह किसी ना किसी विवाद में फंस जाते हैं। कफ सिरप विवाद से टीम इंडिया में सेलेक्ट नहीं होने पर बयानबाजियों तक हर बार उनका नाम सुर्खियां बटोरता है। हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में उनकी भारतीय टीम में वापसी हुई थी लेकिन वह प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बन पाए थे। उसके बाद अब फिर से उनका यह नया विवाद सामने आ गया है। हालांकि, इस मामले में उनकी गलती किसी तरह की नहीं सामने आ रही है। लेकिन एक और कंट्रोवर्सी में उनका नाम जरूर लिप्त हो गया है।

यह भी पढ़ें:-

पृथ्वी शॉ के सेल्फी विवाद से सोशल मीडिया पर मचा बवाल, वायरल हुआ हाथापाई का Video

पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी लेने पर विवाद, दोस्त की कार पर हुआ हमला, 8 पर केस दर्ज

Latest Cricket News