Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पृथ्वी शॉ के सेल्फी विवाद से सोशल मीडिया पर मचा बवाल, वायरल हुआ हाथापाई का Video

पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त के साथ मुंबई में मारपीट का एक मामला सामने आया था। इस घटना के वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Updated on: February 16, 2023 18:58 IST
.- India TV Hindi
Image Source : TWITTER VIDEO SCREENGRAB पृथ्वी शॉ

भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ और विवादों से उनका नाता कोई नई बात नहीं है। अक्सर इस युवा खिलाड़ी का नाम किसी ना किसी विवाद में सामने आ ही जाता है। ताजा विवाद सामने आया एक फैन और उसको दोस्तों का जो सेल्फी लेने आए। फिर मामला यहां तक बढ़ गया कि उसके बाद उस लड़की के दोस्तों ने शॉ के दोस्त की गाड़ी पर हमला किया और शीशे वगैरह भी तोड़ दिए। इस मामले में आठ लोगों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो गई थी। अब इस घटना का फुटेज भी सामने आ गया है और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो दो हिस्सों में सामने आया है। पहले फुटेज में वो लड़की हाथ में डंडा लिए नजर आ रही है और पृथ्वी के दोस्त की गाड़ी की तरफ जाती है। उसे पृथ्वी चिल्ला कर रोकते दिखते हैं। वहीं दूसरा वीडियो भी ऐसा वायरल हो रहा है जिसमें वो लड़की और उसका दोस्त साफ नशे में अपने बोलने के तरीके से नजर आते हैं। इस वीडियो में सपना गिल नामक लड़की और उसका दोस्त कहते सुनाई दे रहे हैं कि क्लब में वह पार्टी करने गए थे। 'वहां पृथ्वी शॉ और उनके दोस्तों ने उनके साथ मारपीट की', ऐसा वो दोनों कहते सुनाई देते हैं।

वीडियो में उनके (लड़की और उसके दोस्त) बोलने के लहजे में साफ पता चल रहा है कि वह शराब के नशे में हैं। इसमें आखिरी में लड़की का दोस्त यह भी धमकी देता है कि, अगर यहां क्रिकेटरों का मजाक बनता है तो आज मैं अपना गला काट दूंगा। खुद को मार लूंगा। यह दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इस मामले में ओशिवारा पुलिस स्टेशन में 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। ओशिवारा पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 143, 148,149, 384, 437, 504, 506 के तहत मामला किया दर्ज किया गया है आगे की जांच की जा रही है। 

क्या था पूरा मामला?

पूरी खबर यह है कि सपना गिल और शोभित ठाकुर नाम के फैन ने 15 फरवरी की रात सहारा स्टार होटल में पृथ्वी शॉ के दोस्त के साथ मारपीट की। बताया जा रहा है शॉ और उनके दोस्त वहां डिनर के लिए गए थे। इस दौरान सपना और शोभित शॉ की टेबल पर आए और फोटो क्लिक करने लगे। कुछ फोटो क्लिक करने के बाद भी दोनों फैंस ने फोटो और वीडियो लेना बंद नहीं किया। फिर इसके बाद पृथ्वी शॉ ने होटल मालिक को बुलाया और फैंस को हटाने को कहा। रेस्टोरेंट के मैनेजर ने फैन को रेस्टोरेंट से निकाल दिया। 

वो लोग वहां से तो गए लेकिन रेस्टोरेंट के बाहर कुछ दूरी पर पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त के निकलने का इंतजार करते रहे थे। इसके बाद उन्होंने पृथ्वी शॉ के दोस्त को सिग्नल पर रोक लिया और कार का शीशा तोड़कर मारपीट करने लगा। इतना ही नहीं, पृथ्वी के दोस्त से 50000 हजार रुपए भी मांगने लगा। वायरल वीडियो यह उसी दौरान का है जब सपना और शोभित ने अपने दोस्तों के साथ कार पर अटैक किया था। इस वाकिये के बाद जब शीशा तोड़ दिया गया तो कोई मामला नहीं बढ़े इसलिए पृथ्वी को दूसरी कार में रवाना किया गया। 

(Reporter Inputs- Rajiv Singh)

यह भी पढ़ें:-

IND vs AUS: दिल्ली के रण में बदल जाएगी ऑस्ट्रेलिया की Playing 11, कप्तान पैट कमिंस ने दिए बड़े संकेत

पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी लेने पर विवाद, दोस्त की कार पर हुआ हमला, 8 पर केस दर्ज

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement