A
Hindi News खेल क्रिकेट Virat Kohli: मैदान में घुसा फैन, क्रीज पर पहुंचकर विराट कोहली के छुए पैर, फिर लगा गले; देखें VIDEO

Virat Kohli: मैदान में घुसा फैन, क्रीज पर पहुंचकर विराट कोहली के छुए पैर, फिर लगा गले; देखें VIDEO

आरसीबी ने पंजाब किंग्स की टीम को चार विकेट से हरा दिया। लेकिन मैच के बीच में ही एक फैन ग्राउंड में घुस गया और इस फैन ने कोहली के पैर छुए

फैन ने विराट कोहली के पैर छुए- India TV Hindi Image Source : TWITTER फैन ने विराट कोहली के पैर छुए

Virat Kohli: आरसीबी की टीम ने पंजाब किंग्स को 4 विकेट हराकर आईपीएल 2024 में अपनी जीत दर्ज कर ली है। आरसीबी के कप्तान फॉफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पंजाब किंग्स ने पहले बैटिंग करते हुए 176 रन बनाए। आरसीबी ने कोहली और दिनेश कार्तिक की बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर इस टारगेट को चेज कर लिया। लेकिन मैच के बीच में एक फैन ग्राउंड में घुस गया। 

फैन ने कोहली के छुए पैर

RCB की टीम जब टारगेट का पीछा कर रही थी। तब विराट कोहली से मिलने के लिए एक फैन मैदान के अंदर घुस गया। उस समय विराट स्ट्राइक पर थे। तब सिक्योरिटी को चकमा देकर ये फैन कोहली के पास पहुंचा और पैर छु लिए। इसके बाद फैन कोहली के गले भी लगा। फिर सुरक्षाकर्मी आए और इस फैन को तुरंत मैदान से बाहर ले गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

कोहली ने खेली बेहतरीन पारी

आरसीबी की शुरुआत बहुत ही खराब रही। जब टीम के कप्तान फॉफ डु प्लेसिस सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद कैमरून ग्रीन भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। रजत पाटीदार ने 18 रनों का योगदान दिया। लेकिन एक छोर से विराट कोहली ने बेहतरीन बल्लेबाजी जारी रखी और वह टीम के लिए संकटमोचक बनकर उभरे। उन्होंने 77 रनों की पारी खेली। अंत में दिनेश कार्तिक ने 28 और महिपाल लोमरोर ने 17 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी। कार्तिक ने विजयी चौका लगाया। पंजाब किंग्स के लिए शिखर धवन ने सबसे ज्यादा 45 रन बनाए थे। 

छठे नंबर पहुंची RCB की टीम 

RCB की टीम ने अभी तक आईपीएल 2024 में दो मुकाबले खेले हैं, जिसमें से टीम को एक में हार और एक में जीत मिली है। टीम पंजाब किंग्स के खिलाफ जीत के बाद भी छठे पायदान पर मौजूद है। आरसीबी के इस समय दो अंक हैं और उसका रेट रन रेट माइनस 0.180 है। राजस्थान रॉयल्स की टीम पहले नंबर पर मौजूद है। 

यह भी पढ़ें

IPL 2024: जीतकर भी Points Table के टॉप-4 में नहीं पहुंची RCB, पहले नंबर पर काबिज है ये टीम

'T20 क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए मेरा नाम...', विराट कोहली ने इशारों-इशारों में कही बड़ी बात

Latest Cricket News