A
Hindi News खेल क्रिकेट रिंकू सिंह ने तोड़ डाला विराट का बल्ला, गुस्से में कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिंकू सिंह ने तोड़ डाला विराट का बल्ला, गुस्से में कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन

केकेआर और आरसीबी के बीच खेले जाने वाले मैच से पहले रिंकू सिंह और विराट कोहली का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जहां रिंकू सिंह विराट कोहली से कहते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने उनका दिया हुए एक बल्ला तोड़ दिया है।

Rinku Singh Virat Kohli- India TV Hindi Image Source : KKR रिंकू सिंह और विराट कोहली

कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल 2024 का मुकाबला आज खेला जाना है। इस मैच का आयोजन कोलकाता के ईडन गार्डेन्स में किया जाएगा। इस मैच के लिए दोनों टीमें जमकर तैयारियां कर रही है। फैंस को इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है। इस मैच में विराट कोहली की आरसीबी की जीत की तलाश है, वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स भी अपने जीत के ट्रैक पर वापसी की चाह में होगी। ऐसे में फैंस को एक रोमांचक मुकाबले की उम्मीद है। इसी बीच इस मुकाबले से पहले विराट कोहली और रिंकू सिंह का एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रिंकू सिंह ने तोड़ दिया कोहली का बल्ला

विराट कोहली दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेटर हैं। विराट कोहली का बल्ला हासिल करना हर क्रिकेटर की ख्वाहिश होती है। कई मौकों पर विराट कोहली ने अपने विरोधी टीम के खिलाड़ी या साथी खिलाड़ियों को बल्ला देते हुए नजर आए हैं। उन्होंने एक ऐसा ही बल्ला रिंकू सिंह को भी दिया था। इसके बाद रिंकू सिंह ने उस बल्ले को तोड़ दिया। जिसके बाद केकेआर और आरसीबी के बीच खेले जाने वाले मैच से पहले उन्होंने विराट को इस बारे में बताया और विराट इस बात से नाराज हो गए। रिंकू ने विराट कोहली से नए बल्ले की मांग की और विराट ने उसके बाद गजब का रिएक्शन दिया।

विराट से मंगी नई बैट

रिंकू सिंह को विराट कोहली ने जो बल्ला दिया था उसके बाद उन्होंने जब उसे तोड़ दिया और फिर विराट से नई बैट की मांग की तो उन्होंने रिंकू से कहा कि मेरा बैट स्पिनर पर तोड़ दिया तुमने फिर विराट कोहली ने पूछा कि बल्ले को कहां से तोड़ है, तो रिंकू ने उस पर कहा कि नीचे की तरफ से टूट गया है। विराट ने तुरंत जवाब दिया है वह इसमें क्या कर सकते हैं। दरअसल रिंकू सिंह विराट कोहली से नए बल्ले का आस कर रहे थे, लेकिन विराट कोहली ने उन्हें मना कर दिया। विराट ने कहा कि दो मैच में वह उन्हें दो बल्ले नहीं दे सकते हैं। दोनों खिलाड़ियों के बीच ये पल बेहद मजेदार है। इसका वीडियो केकेआर की टीम ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसे लाखों लोगों ने देख लिया है।

यह भी पढ़ें

VIDEO: कुछ तो नया कर लो! भारतीय टीम की तरह पाकिस्तानी टीम ने शुरू किया ड्रेसिंग रूम ये अवॉर्ड

PBKS vs GT Dream 11 Prediction: इस फॉर्मूले से बनाए अपनी टीम, कप्तान और उपकप्तान के लिए इन खिलाड़ियों को चुने

Latest Cricket News