A
Hindi News खेल क्रिकेट Hardik Pandya: क्या वर्ल्ड कप में आगे नहीं खेल पाएंगे हार्दिक पांड्या? कप्तान रोहित ने दिया ये बड़ा अपडेट

Hardik Pandya: क्या वर्ल्ड कप में आगे नहीं खेल पाएंगे हार्दिक पांड्या? कप्तान रोहित ने दिया ये बड़ा अपडेट

India vs Bangladesh: टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की चोट पर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। वह बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान पैर से गेंद को रोकने की कोशिश करते हुए चोटिल हो गए थे।

hardik pandya- India TV Hindi Image Source : GETTY हार्दिक पांड्या की चोट पर बड़ा अपडेट

Hardik Pandya Injury Update: वर्ल्ड कप 2023 के बीच टीम इंडिया की टेंशन बढ़ गई है। बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान घातक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए थे। वह चोट के चलते मैच के बीच में ही मैदान से बाहर चले गए थे। चोट लगने के बाद बीसीसीआई की ओर से अपडेट दिया गया था कि उन्हें स्कैन के लिए भेजा गया है। ऐसे में सवाल ये है कि हार्दिक पांड्या की चोट कितनी गंभीर है। हालांकि टीम इंडिया के कप्तान रोहित ने खुद इस मैच के बाद पांड्या की चोट पर बड़ा अपडेट दिया है। 

हार्दिक पांड्या की चोट कितनी गंभीर? 

रोहित शर्मा ने मुकाबले के बाद उपकप्तान हार्दिक पांड्या की चोट पर अपडेट दिया है कि वह थोड़ा तकलीफ में है, हालांकि उन्होंने यह भी कहा है कि घबराने वाली कोई बात नहीं है। टीम उनकी फिटनेस को ध्यान में रखते हुए आगे की योजना बनाएगी। उन्होंने आगे कहा कि इस तरह की चोट का हमें रोजाना आकलन करना होता है और जिस चीज की भी जरूरत होगी हम वह करेंगे। हम देखेंगे कि वह कैसा है इसके बाद अपना प्लान बनाएंगे।

स्कैन रिपोर्ट का इंतजार

बात दें गेंदबाजी करते समय हार्दिक पांड्या का टखना मुड़ गया था और वह को पुणे में बांग्लादेश की पारी में केवल तीन गेंद ही फेंक सके। हार्दिक पंड्या की चोट की स्थिति स्पष्ट होने के लिए भारतीय टीम को कम से कम एक दिन और इंतजार करना होगा। क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, पांड्या कि स्कैन रिपोर्ट मुंबई के एक विशेषज्ञ को भेजी जा रही है, और मुंबई के डॉक्टर के मूल्यांकन के आधार पर आगे की कार्रवाई निर्धारित की जाएगी। ऐसे में माना जा रहा है कि  22 अक्टूबर को धर्मशाला में न्यूजीलैंड के खिलाफ अगले मैच में उन्हें आराम दिया जा सकता है। 

गेंद को रोकने की कोशिश में हुए चोटिल

चोट मैच के नौवें ओवर और हार्दिक के पहले ओवर के दौरान लगी, जब उन्होंने फॉलो-थ्रू पर अपने पैर से गेंद को रोकने की कोशिश की। वह सपोर्ट स्टाफ के साथ लड़खड़ाते हुए मैदान से बाहर चले गए और ओवर आखिरकार विराट कोहली ने पूरा किया। इस दौरान हार्दिक पांड्या काफी दर्द में नजर आए।

ये भी पढ़ें

IND vs BAN: 8 साल का इंतजार खत्म! आखिरकार विराट कोहली के करियर में आया ये खास दिन

मैच जीतने के बाद गदगद हुए कप्तान रोहित, इस प्लेयर की तारीफ में कही ये बड़ी बात

Latest Cricket News