A
Hindi News खेल क्रिकेट पहले लगा फिक्सिंग का आरोप, अब शोएब मलिक के खेलने को लेकर सामने आया ये फैसला

पहले लगा फिक्सिंग का आरोप, अब शोएब मलिक के खेलने को लेकर सामने आया ये फैसला

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेल रहे पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक को फिक्सिंग के शक में उनकी टीम फॉर्च्यून बरिशाल ने अनुबंध समाप्त करने का फैसला कर लिया था, लेकिन अब वह फिर से फ्रेंचाइजी से 2 फरवरी को जुड़ जाएंगे।

Shoaib Malik- India TV Hindi Image Source : GETTY शोएब मलिक

बांग्लादेश प्रीमियर लीग के जारी सीजन में फॉर्च्यून बरिशाल टीम का हिस्सा पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक को एक मुकाबले के दौरान लगातार तीन नो-बॉल फेंकने की वजह से फिक्सिंग के आरोप में फ्रेंचाइजी ने उनसे अनुबंध समाप्त करने का फैसला कर लिया था। अब जांच के बाद फॉर्च्यून बरिशाल ने मलिक को फिर से टीम के साथ जोड़ लिया है, जिसमें वह खुलना टाइगर्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए 2 फरवरी को टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

मलिक ने ट्वीट करते हुए दी जानकारी

फॉर्च्यून बरिशाल टीम का हिस्सा शोएब मलिक के अचानक टीम को छोड़ने के पीछे का कारण साफ नहीं हो सका था, लेकिन बाद में उन्होंने खुद ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि मैं सभी को जानकारी देने के साथ हाल में उड़ी अफवाहों पर भी विराम लगाना चाहता हूं जिसमें मैं फॉर्च्यून बरिशाल की तरफ से अपने खेलने की स्थिति को भी साफ करना चाहता हूं। मैंने इसके लेकर टीम के कप्तान तमीम इकबाल के साथ बात की थी और उसके बाद ही मैं बांग्लादेश से बाहर दुबई गया था जहां कुछ मीडिया कार्यक्रमों में मुझे हिस्सा लेना था।

तीन मुकाबलों में ऐसा रहा शोएब मलिक का प्रदर्शन

शोएब मलिक को फॉर्च्यून बरिशाल की तरफ से तीन मैचों में खेलने का मौका मिला जिसमें उन्हें नंबर 6 पर बल्लेबाजी का मौका मिला इस दौरान मलिक ने 7, 5 नाबाद और 17 नाबाद रनों की पारी खेली। वहीं पहले 2 मैचों में मलिक को एक-एक ओवर गेंदबाजी करने का मौका मिला था, लेकिन तीसरे मैच में उन्होंने एक बी ओवर गेंदबाजी नहीं की थी। बता दें कि मलिक ने जब खुलना टाइगर्स के खिलाफ मुकाबले में अपने एक ओवर में लगातार तीन नो-बॉल फेंकी थी तो वह मेंस टी20 क्रिकेट इतिहास के पहले ऐसे स्पिन गेंदबाज बन गए थे जिनके नाम ये शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया। वहीं उनकी टीम फॉर्च्यून बरिशाल इस समय बांग्लादेश प्रीमियर लीग के सीजन में 5 मैचों में सिर्फ 2 जीत के साथ पांचवें नंबर पर मौजूद है।

ये भी पढ़ें

इंग्लैंड के खिलाड़ी ने दूसरे टेस्ट से पहले दी टीम इंडिया को चेतावनी, ऐसी बात कहकर मचाई सनसनी

एकमात्र टेस्ट के लिए हुआ टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

Latest Cricket News